भाजपा महिला मोर्चा ने फूंका सीएम अखिलेश का पुतला

Aug 03, 2016

कानपुर। बुलंदशहर में मां-बेटी के साथ हुए गैंगरेप की घटना को लेकर बीजेपी महिला मोर्चा मंगलवार को सपा सरकार पर अक्रामक रूख अख्तियार किया मोर्चा ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए सीएम का पुतला फूका।

हालांकि इस दौरान महिला मोर्चा से पुतले को लेकर कई बार पुलिस की झड़प भी हुई।मथुरा के जवाहर बाग की घटना को जिस अंदाज से भाजपा ने विरोध प्रदर्शन किया उससे सत्ताधारी पार्टी पूरी तरह से बैकफुट पर आ गई। अभी मामला ठंढा भी नहीं हुआ था कि बुलंदशहर में अपराधियों ने परिवार को बंधक बनाकर मां-बेटी के साथ गैंगरेप कर डाला। जिससे भाजपा को एक बार फिर सपा सरकार पर हमला करने का मौका मिल गया।
मंगलवार को भाजपा महिला मोर्चा इकाई ने शिक्षक पार्क पर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और खरी खोटी सुनाया।यही नहीं पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में विरोध स्वरूप मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का पुतला भी दहन कर दिया।पुतला दहन देख पुलिस कर्मियों के हाथ-पाव फूल गए और पुतला को छीनने का प्रयास करने लगे।जिससे पुलिस और बीजेपी नेत्रियों के बीच कई बार झड़प भी हो गई।मामला बढ़ता देख चैकी प्रभारी राजेश अवस्थी ने कन्ट्रोल रूम को सूचना दी।मौके पर पहुंचा भारी फोर्स व भाजपा के बड़े नेताओं ने मामले को किसी तरह से शांत कराया।

क्या बोली भाजपा नेत्रियों-
बीजेपी महिला मोर्चे की महामंत्री कमलावती सिंह ने कहा कि प्रदेश में पूरी तरह से जंगलराज है।यहां पर कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है।महिलाओं बेटियों की जब आबरू सुरक्षित नहीं किया जा सकता तो मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दें।

तो वहीं पूनम कपूर ने कहा कि महिलाओं के साथ हो रहा अपराध ही सपा सरकार के ताबूत की आखिरी कील साबित होगी।

भागते रहे चौकी इंजार्ज

भाजपा महिला मोर्चें द्वारा सीएम का पुतला फूकने के दौरान एक समय ऐसा आया कि चैकी इंचार्ज राजेश अवस्थी को महिलाओं ने दौड़ा लिया।महिलाओं की अक्रामकता देख चैकी इंचार्ज अपनी जान बचाकर प्रेस क्लब की तरफ भाग पड़े और भाजपा नेत्रियां उनका पीछा कर बैठी। भागते हुए चैकी इंचार्ज को देख लोगों के मुंह से अनायास निकल पड़ा कि जब कानून व्यवस्था बिगड़ती है तो ऐसा ही होता हैं।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>