भाजपा विधायक की एसओ से फ़ोन पर तनातनी, दिमाग सही करिये, ‘भाजपा की सरकार हो चुकी है, तुम्हारे ख़िलाफ़ ‘

Mar 15, 2017
भाजपा विधायक की एसओ से फ़ोन पर तनातनी, दिमाग सही करिये, ‘भाजपा की सरकार हो चुकी है, तुम्हारे ख़िलाफ़ ‘

उत्तर प्रदेश में बीजेपी के बहुमत प्राप्त करने के बाद नये-नये बने विधायक और एसओ की फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला यूपी के हरदोई जिले का है। हरदोई सवायजपुर विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ रानू ने एसओ से फोन पर कहा कि मानसिकता बदलिये आपको ये पता नहीं है दिमाग सही करिये भाजपा की सरकार हो चुकी है।

विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ रानू ने एसओ से फोन पर कहा कि मानसिकता बदलिये आपको ये पता नहीं है भाजपा की सरकार हो चुकी है। दबंगों को भी पकड़ोगे बंद करोगे। एससी एसटी का मुकदमा दर्ज कराएंगे। तुम्हारे खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराएंगे। होश में आ जाइये।

क्या है मामला
मामला हरदोई के पाली थाना के ग्राम रम्पुरा खमरिया का है जहां सपा के दबंगों ने चुनावी रंजिश में दलित रामबेटी पत्नी मेवाराम के परिवार को घर में घुस कर पिटाई कर दी। पीड़ित रामबेटी ने 100 नंबर पर फोन किया मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार के भतीजे विनीत को पकड़ कर थाने ले गई। और एसओ पाली ने पीड़ित परिवार को थाने से भागा दिया। पीड़ित परिवार का कहना है की हमने बीजेपी को वोट दिया इसी के चलते सपा के लोगों ने पीटा है। इस मामले को लेकर जब पीड़ित परिवार बीजेपी से विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू के पास गया। तब विधायक ने सीओ शाहाबाद अरविन्द वर्मा से बात की। तो सीओ सवायजपुर विधायक को कानून समझाने लगे। दोनों में हुयी बातचीत का ऑडियो भी वायरल हुआ है।

वही विधायक का कहना है कि जिस तरह सीओ पूरे मामले से पल्ला झाड़ ले रहे थे। उस हिसाब से तो डायल 100 न हुआ सुप्रीम बॉस हो गया, कुछ भी कर लेंगे, वो भी ये कह सकते थे कि मामले को पता कराता हूँ। वही विधायक का मानना है कि आमजनों की तकलीफ को महसूस करना है बिना मसले को समझे उसे नकारात्मक रूप में पेश करना ठीक नही है। विधायक ने कहा बीजेपी हर वर्ग की सरकार है जो भी अधिकारी सपा के एजेंट की तरह काम करेगा और इस तरह से जिम्मेदारी से भागने की कोशिश करेगा उसे जबाब देना पड़ेगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>