BJP विधायक ने खुद तो नहीं गाया वन्देमातरम, लेकिन मुस्लिम समुदाय से गाने को कहा

Jan 09, 2018
BJP विधायक ने खुद तो नहीं गाया वन्देमातरम, लेकिन मुस्लिम समुदाय से गाने को कहा

यूपी के मुजफ्फरनगर में भाजपा के एक विधायक ने मुस्लिम सदस्यों से वंदे मातरम गाने को कहा तो उन्होंने वंदे मातरम गाने से इनकार कर दिया, लेकिन रोचक ये रहा जब भाजपा विधायक से वंदे मातरम गाने के लिए कहा गया तब उन्होंने खुद भी नहीं गाया।

यूपी के मुजफ्फरनगर बुढ़ाना नगर पंचायत की पहली बार हुई बैठक काफी रोचक रही, क्यूंकि यहाँ भाजपा विधायक उमेश मलिक मुख्य अतिथि के तौर पर आये थे। इसी बैठक के दौरान भाजपा विधायक उमेश मलिक ने नगर निगम के मुस्लिम समुदाय के लोगो से खड़े होकर वंदे मातरम गाने के लिए कहा लेकिन उन्होंने इसे गाने से मना कर दिया, दरअसल रोचक ये रहा कि बाद में वंदे मातरम गाने को भाजपा विधायक उमेश मलिक से कहा गया तब उन्होंने भी इसे नहीं गाया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नगर पंचायत की पिछले दिनों पहली बार हुई बोर्ड बैठक नगर पंचायत के अध्यक्ष के द्वारा बुलाई गयी थी, इस बैठक में पंचायत के सभी सदस्य थे। भाजपा विधायक उमेश मलिक को यहाँ पर मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया गया था, भाजपा विधायक के मुताबिक यहाँ पर बैठे मुस्लिम समुदाय के लोगो ने वंदे मातरम को गाने से इनकार कर दिया।

भाजपा विधायक ने रविवार को अपने आवास में पत्रकारों से इस मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि जब उन्होंने मुस्लिम समुदाय के लोगो से कहा की खड़े होकर राष्ट्रीय गीत को गाओ, तब वो लोग खड़े तो हो गए लेकिन उन्होंने वंदे मातरम को गाने से मना कर दिया। इसी बीच एक पत्रकार ने जब भाजपा विधायक उमेश मलिक से राष्टीय गीत वंदे मातरम को गाने के लिए कहा तो उन्होंने पत्रकार से बात पलटते हुए कहा कि “वह वंदेमातरम के शब्द बहुत अच्छे से जानते हैं, वह बहुत सी चीजें को जानते हैं” लेकिन उन्होंने बात को पलटकर राष्टीय गीत वंदे मातरम को नहीं सुनाया।

इस बारें में बात करते हुए बुढ़ाना नगर पंचायत के सदस्य मोहम्मद राशिद ने कहा कि भाजपा विधायक उमेश मलिक ने वहां मुस्लिम समुदाय के लोगो से वंदे मातरम गाने के लिए कहा, लेकिन उन लोगो ने भाजपा विधायक को इसे गाने से मना कर दिया, क्यूंकि उनका धर्म उन्हें वंदे मातरम को गाने की इजाजत नहीं देता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>