BJP विधायक ने महिला विधान पार्षद के सरेआम पकड़े हाथ, पार्टी ने किया निलंबित

Mar 31, 2017
BJP विधायक ने महिला विधान पार्षद के सरेआम पकड़े हाथ, पार्टी ने किया निलंबित

बीजेपी जहाँ एक तरफ उत्तर प्रदेश में एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन किया है जिससे की लड़कियों के साथ छेड़छाड़ न हो सके लेकिन बीजेपी के विधायक खुद महिला से छेड़छाड़ कर रहे है। बिहार में बीजेपी के एक विधायक पर महिला विधान पार्षद के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। हालाँकि बीजेपी इस मामले में कार्यवाही करते हुए विधायक को पार्टी से निलंबित कर दिया। इसके अलावा उन्हें पार्टी के सभी पदों से भी निष्काषित कर दिया गया।

दरअसल, बीजेपी विधायक लालबाबू प्रसाद पर लोक जनशक्ति पार्टी की विधान पार्षद नूतन सिंह ने छेड़खानी करने का आरोप लगाया। देखें वालो के अनुसार, लालबाबू ने जबरदस्ती नूतन सिंह का हाथ पकड़ा लिया था। नूतन सिंह एक अन्य बीजेपी विधायक नीरज बबलू की पत्नी है। इस बात का पता जैसे ही नीरज को चला। सदन की लॉबी में लालबाबू प्रसाद की नीरज ने पिटाई कर दी।

विपक्षी पार्टियों को मुद्दा मिलते ही बीजेपी पर अपने विधायक को बचाने का आरोप लगाया और मांग की जल्द से जल्द लालबाबू के खिलाफ कार्यवाही की जाए। बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद ने विधानसभा में पत्रकारों से बात करते हुए कहा की बिहार विधानमंडल के इतिहास में यह पहली बार हुआ है जब किसी विधायक ने महिला विधान पार्षद के साथ छेड़खानी की हो।

तेजस्वी ने लालबाबू पर कार्यवाही की मांग उठाते हुये कहा कि बीजेपी इस मुद्दे को दबा रही थी। हम इस मुद्दे को सदन से लेकर सड़क तक उठाएंगे। उधर जेडीयु ने भी बीजेपी पर हमला करते हुए कहा की उन्होंने उत्तर प्रदेश में एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन किया है जबकि उन्हें खुद की पार्टी में ऐसे स्क्वाड टीम की जरुरत है। उधर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुशील मोदी ने सफाई देते हुए कहा की शिकायत मिलते ही विधायक पर कार्यवाही कर दी गयी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>