BJP-नीत राजग सरकार ने देश को भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी है: शाह

Jun 11, 2016

कांग्रेस और उसके नेताओं पर एक जोरदार हमले में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आरोप लगाया कि जब पार्टी सत्ता में थी तो 12 लाख करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार हुआ और भाजपा-नीत राजग सरकार ने देश को भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी है.

शाह ने कहा, ”मैं टीवी देख रहा था. मैडम सोनियाजी हमसे पूछ रही थीं कि दो साल में आपने देश को क्या दिया. सोनियाजी, अगर सुन सकती हैं तो सुनिए. मैं तेलंगाना की इस जनसभा में दो साल का हिसाब दे रहा हूं. लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि आपके परिवार ने 60 साल तक देश पर शासन किया, आपने 60 साल में देश को क्या दिया? पहले आप देश की जनता को उसका हिसाब दीजिए.”

ये भी पढ़ें :-  राजनाथ का राहुल पर निशाना-खाट से नैया पार नहीं हुई तो साइकिल पर चढ़ गए

शाह केंद्र में राजग सरकार के दो साल पूरे होने के मौके पर भाजपा द्वारा मनाये जा रहे ‘विकास पर्व’ के तहत तेलंगाना के नलगोंडा जिले के इस शहर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि संप्रग सरकार के समय एक भी क्षेत्र नहीं था जहां भ्रष्टाचार नहीं हुआ था.

उन्होंने 2जी घोटाला, वीवीआईपी हेलीकॉप्टर सौदे में घोटाला, राष्ट्रमंडल खेलों के आयोजन में कथित धांधली और कोयला ब्लॉकों की नीलामी में अनियमितताओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में 12 लाख करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार हुआ था.

ये भी पढ़ें :-  रामजस कॉलेज हिंसा मामले में 3 पुलिसकर्मी निलंबित

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखे हमले में शाह ने कहा, ”राहुल बाबा कहीं कह रहे थे कि गोलीबारी (पाक सीमा पर) पहले भी होती थी और आज भी हो रही है तो मोदी के शासनकाल में क्या बदला. राहुल बाबा, आप अंतर नहीं देख सकते. आपकी आंखों पर इटली का चश्मा है.”

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पहले गोलीबारी शुरू करता था और समाप्त करता था, लेकिन अब यह चीज बदल गयी है और अब भारतीय सेना गोलीबारी समाप्त करती है. शाह ने कहा, ”पहले तो राजग ने दो साल में देश को भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी है जिसने 2014 में सत्ता संभाली.” उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश को ऐसा प्रधानमंत्री भी दिया जो बोलता है.

ये भी पढ़ें :-  जेल में बेहतर सुविधा चाहती हैं शशिकला

मोदी की विदेश यात्राओं पर कांग्रेस नेता कमलनाथ की आलोचनाओं का जिक्र  करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी ने मनमोहन सिंह की तुलना में कम विदेश यात्राएं की हैं.

उन्होंने कहा कि जब ‘मौनी बाबा’ सिंह विदेश यात्राओं पर जाते थे तो किसी को पता नहीं चलता था.

शाह ने कहा, ”सिंह दो पेज का भाषण पढ़ते थे और उसमें भी कई बार गड़बड़ हो जाती थी. इसके विपरीत मोदी जहां भी गये उनका भव्य स्वागत किया गया और इसमें ताजा कड़ी अमेरिकी कांग्रेस में उनका भाषण है.”

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected