भाजपा नेता पर हुए जानलेवा हमले में पुलिस के हाथ लगा बड़ा सुराग

Aug 13, 2016

लखनऊ: भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजपाल तेवतिया पर गाजियाबाद में हुए हमले में इस्तेमाल की गई कार सुबह बरामद कर ली गई। पुलिस कई कोणों से इस मामले की जांच कर रही है।

प्रदेश के पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद ने यहां बताया कि अज्ञात बंदूकधारियों द्वारा कल तेवतिया पर किए गए हमले में इस्तेमाल की गई कार सुबह इसी जिले के देहात क्षेत्र में बरामद की गई है। उसके फोरेंसिक प्रमाण हासिल करने के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम वहां चली गई है। तेवतिया और 2 अन्य घायलों का फोर्टिस अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

वारदात में प्रयोग की गई रायफल और पिस्तौल भी बरामद की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि जहां तक घटना की पृष्ठभूमि का सवाल है तो हम विभिन्न कोणों पर काम कर रहे हैं। 2-3 साल पहले एक मुठभेड़ हुई थी, उसे ले कर रंजिश की बात आ रही है। एक और परिवार है, जिसके यहां तिहरा हत्याकांड हुआ था, उसे ले कर भी रंजिश का मामला सामने आ रहा है।

अहमद ने बताया कि तेवतिया के पास सुरक्षा नहीं थी। इसकी छानबीन की जाएगी, लेकिन फिलहाल हमारा लक्ष्य अपराधियों की गिरफ्तारी है। मालूम हो कि भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजपाल तेवतिया पर अज्ञात बंदूकधारियों ने कल मुरादनगर थाना क्षेत्र स्थित रावली मार्ग पर हमला किया था।

मेरठ जोन के आईजी सुजीत पांडे ने बताया कि एक कार में सवार अज्ञात बदमाशों ने शाम करीब 7 बजकर 20 मिनट पर तेवतिया और अन्य लोगों पर गोलियां चलाईं, जिसमें तेवतिया सहित 6 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वे फरार हो गए।  मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र से साल 2012 का विधानसभा चुनाव लड़ चुके तेवतिया आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर गाजियाबाद आ रहे थे।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>