बीजेपी नेता, जो भी गाय को मारेगा उसे उना के दलितों की तरह ही पीटा जाएगा: देखे विडियो

Aug 01, 2016

गुजरात के उना में दलितों की पिटाई मामले में घिरी बीजेपी सरकार की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही। हैदराबाद से बीजेपी विधायक टी राजा ने दलितों की पिटाई पर विवादित बयान देकर पार्टी की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं।

एएनआई के मुताबिक विधायक टी राजा ने दलितों पर विवादित बयान देते हुए कहा कि जो भी गाय को मारेगा उसे उना के दलितों की तरह ही पीटा जाएगा। वह खुद गौ-रक्षा के लिए काम करते हैं। उन्होंने कहा कि हम ऐसे लोगों को अपने हाथों से सबक सिखाएंगे।

गौरतलब है कि गुजरात के गिर-सोमनाथ जिले के उना कस्बे में बीते दिनों गाय की खाल निकाल रहे कुछ दलितों की गौ-रक्षा समिति के सदस्यों ने जमकर पिटाई की थी। दलितों की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद दलितों का गुस्सा फूट पड़ा था और पूरे राज्य में जमकर हंगामा भी किया था।
लगातार विवादित बयान दे रहे हैं बीजेपी नेता

गुजरात ही नहीं बल्कि पूरे देश में दलितों की निर्मम पिटाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया और इस घटना की निंदा भी की गई। विरोधी पार्टियों ने इस घटना के लिए पूरी तरह से बीजेपी शासित राज्य और केंद्र सरकार को जिम्मेवार ठहराया था।

बीजेपी अभी इस मुद्दे से बाहर भी नहीं आ पाई है कि टी राजा ने यह विवादित बयान देकर उसकी मुश्किल और बढ़ा दी है। हालांकि, बीजेपी लगातार अपने नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं को ऐसे विवादित मुद्दों से बचने की सलाह देती रही है लेकिन उसका कोई असर होता नहीं दिखाई दे रहा है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>