कार में 3 करोड़ कैश ले जाता पकड़ा गया भाजपा नेता, पुलिस ने मांगी 10 लाख की घूस

Sep 08, 2016
कार में 3 करोड़ कैश ले जाता पकड़ा गया भाजपा नेता, पुलिस ने मांगी 10 लाख की घूस

गाज़ियाबाद के NH 24 पर एक लग्जरी कार से करोड़ों रूपये बरामद होने की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया। काफी देर तक पु्लिस की पूछताछ के बाद भी ड्राइवर इस बात की सही जानकारी नहीं दे पाया कि यह पैसे किसके थे और कहां जा रहे थे।दिल्ली की तरफ से स्विफ्ट कार सवार दो युवकों ने एनएच 24 की काला पत्थर रेड लाइट जंप की ज‌िसमें 3 करोड़ रुपए की बड़ी नकद राशि पड़ी हुई थी।

इसके तुरंत बाद ही पुलिस ने कार का पीछा किया।मॉडल टाउन कट पर गाड़ी को रोककर जब पुलिस ने पूछताछ की तो कार की डिग्गी में तीन बैग बरामद हुए जिसमें करोड़ों रुपए कैश पड़े थे। अजीत मिश्र के नाम पर कार रजिस्टर्ड है और उसमें बैठे लोगों के नाम अनूप अगग्रवाल और सिद्धार्थ शुक्ला हैं।पुलिस पूछताछ में ये बात सामने आई कि ये पैसा भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली मुख्यालय से लखनऊ जा रहा था।

इसी बीच ट्रैफिक पुलिस के इंस्पेक्टर अनिल कुमार पर यह भी आरोप लग रहा है कि वो पैसे आगे जाने देने के‌ लिए तो तैयार थे ‌लेकिन उसके लिए उन्होंने 10 लाख रुपए के घूस की मांग की।हालांकि पुलिस जांच के बाद आयकर विभाग के अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया गया जहां जांच के बाद पता चला कि ये भारतीय जनता पार्टी के फंड का पैसा है जो दिल्ली से लखनऊ भेजा जा रहा था। इसकी लिखित जानकारी भी पार्टी ने पुलिस को दे दी है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>