बीजेपी नेता ने किया 27 वर्षीय महिला का बलात्कार, कई धाराओं में केस दर्ज

Sep 13, 2017
बीजेपी नेता ने किया 27 वर्षीय महिला का बलात्कार, कई धाराओं में केस दर्ज

कल्याण डोम्बीवली नगर निगम (केडीएमसी) के भाजपा पार्षद दया गायकवाड़ पर ठाणे की रहने वाली की एक 27 वर्षीय महिला ने शादी का झांसा देकर कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया है जिसके बाद गायकवाड़ पर IPC की धारा 376, 323, 504, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है।

बता दें कि ये मामला महाराष्ट्र के कल्याण डोम्बीवली का है। जहाँ एक 27 वर्षीय महिला ने भारतीय जनता पार्टी के पार्षद दया गायकवाड़ पर बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि गायकवाड़ ने उससे शादी का वादा किया था, और सिर्फ इतना ही नहीं गायकवाड़ ने तो महिला से यह भी छिपाया था कि वो शादी शुदा है।

ये भी पढ़ें :-  स्कूल डायरेक्टर और टीचर ने मिलकर किया स्टूडेंट का रेप, प्रेग्नेंट हुई तो कराया अबॉर्शन

ठाणे पुलिस को बताते हुए महिला ने कहा कि इसी साल जून में सोशल नेटवर्किंग साइट पर भारतीय जनता पार्टी के पार्षद दया गायकवाड़ से मुलाकात हुई थी। उसने दावे के साथ बताया कि गायकवाड़ ने उसे 7 जून को टिटवाला के एक लॉज में ले कर गया और वहां उसने शादी का वादा करने के बाद उसके साथ बलात्कार किया। उसने आगे बताते हुए कहा कि उसने 16 जून को एक रिसॉर्ट में भी उसका रेप किया था। महिला ने बताया कि मुझे ये बात कि वो शादी शुदा है तब पता चली जब एक बार मैंने उसके नंबर पर फोन किया। तो उसके फोन को एक महिला ने उठाया और पूछने पर महिला ने खुद को उसकी पत्नी बताया। लेकिन जब मैंने इस बारे में गायकवाड़ से पूछा तो उसने उस महिला को तलाक देने की बात कही। उसने कहा कि अश्विनी ने इस मामले को सुलझाने के लिए अपने घर को आमंत्रित किया है, लेकिन गायकवाड़ ने वहां भी उसके साथ बलात्कार किया और इस दौरान अश्विनी और मनोज ने उनकी वीडियो बनाया।

ये भी पढ़ें :-  देश के 'फर्जी बाबाओं' की लिस्ट जारी करने वाले महंत मोहन दास ट्रेन से हुए लापता

दूसरी तरफ गायकवाड़ ने अंग्रेजी अखबार ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए अपने एक बयान में कहा कि महिला उन पर गलत आरोप लगा रही है। उन्होंने ये बात दावा करते हुए कहा कि इस महिला ने उनसे 10 लख रुपए मांगे थे। लेकिन इन्होंने महिला को मांगे हुए 10 लख रुपए ना दे पाने की वजह से वोउन पर इस तरफ के आरोप लगा रही है। वहीँ गायकवाड़ ने भी इस महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>