BJP नेता की गलती का विरोध करने पर प्रियंका चतुर्वेदी को मिली थी रेप और हत्या की धमकी

May 23, 2016

प्रियंका चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर महिलाओं के साथ होने वाले अभद्र व्यवहार पर एक लेख लिखा है। इसमें उन्होंने खुद के बारे में भी यह चौंकाने वाला खुलासा किया है।

एनडीटीवी के लिए लिखे अपने उस लेख में प्रियंका ने इस बात का जिक्र किया। उन्होंने लिखा, ‘मुझे निर्भया की तरह रेप करके मार देने की धमकी मिली, क्योंकि मैंने बीजेपी के प्रवक्ता के ताने और कटाक्ष भरी बात पर उंगली उठाई थी। अगर बीजेपी को सपोर्ट करने वाले लोग यह सोचते हैं कि मैं डर जाउंगी तो वे गलत हैं। ऐसे हालातों में मैं और कड़े शब्दों में अपनी बात कहूंगी और फेसबुक पर मिलने वाली धमकियों के खिलाफ बोलूंगी।’

प्रियंका ने आगे बताया कि उन्होंने धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत करके जल्द से जल्द उसे पकड़ने को कहा है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि उनके साथ यह पहली बार नहीं हुआ है, बल्कि वह ऐसी कई शिकायत पुलिस में दर्ज करवा चुकी हैं। लेख में प्रियंका ने मुंबई पुलिस की पूरी मदद देने के लिए तारीफ भी की। इसके अलावा प्रियंका ने अरुण जेटली को सलाह देते हुए लिखा कि उन्हें सोशल मीडिया पर महिलाओं को मिलने वाली ऐसी अश्लील धमकियों को बंद करने के लिए कड़े कानून बनाने चाहिए।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>