BJP नेता की पिटाई करने वाले नौ कांग्रेस नेता गिरफ्तार

May 13, 2016

गुजरात : हाल ही में कांग्रेस से भाजपा में आए गांधीनगर के नवनिर्वाचित महापौर प्रवीण पटेल के साथ कथित रूप से मारपीट करने वाले कांग्रेस के नौ नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सेक्टर-7 थाने की प्रभारी के एम प्रियदर्शिनी ने बताया कि घटना मंगलवार (10 मई) की गांधीनगर नगरपालिका परिषद के परिसर में पटेल के कार्यालय के बाहर हुई। वहां कांग्रेस के कुछ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कथित रूप से उनके साथ मार-पीट की।

अधिकारी ने बताया कि मंगलवार (10 मई) की देर रात नौ नेताओं को गिरफ्तार किया गया। सभी को बुधवार (11 मई) की सुबह जमानत पर रिहा कर दिया गया। इनमें से कुछ लोगों को हल्की चोटें भी आई हैं। उन्होंने बताया कि झगड़े के बाद पटेल के कुछ देर के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।
गिरफ्तार किए गए नौ नेताओं में प्रदेश कांग्रेस के महासचिव नीशीथ व्यास, गांधीनगर के जिलाध्यक्ष सूर्यसिंह दाभी, नगर अध्यक्ष कौशिक शाह और पार्षद शैलेंद्र सिंह बिहोला शामिल हैं। पटेल अंतिम समय में भाजपा में शामिल हुए और पार्टी को गांधीनगर नगरपालिका परिषद का चुनाव जीतने में मदद की।

इस बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि वे महापौर के रूप में पटेल के निर्वाचन का शांतिपूर्ण विरोध करने के लिए वहां जमा हुए थे। अपनी प्राथमिकी में पटेल ने आरोप लगाया है कि कुछ महिलाओं सहित कांग्रेस नेताओं ने उनके कार्यालय के बाहर उन पर हमला कर दिया। पटेल का आरोप है कि पहले उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया और बाद में कांग्रेस नेताओं ने सुनियोजित रणनीति के तहत उन्हें कई घूंसे मारे। जबकि कांग्रेस का आरोप है कि पटेल और भाजपा के कुछ पार्षदों ने उनकी पिटाई की है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>