चुनाव नजदीक आते ही बीजेपी यूपी में दंगा कराने पर उतारू: SC/ST आयोग

Jun 16, 2016

उत्तर प्रदेश अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (एससी/एसटी) आयोग के उपाध्यक्ष व्यास जी गोंड़ ने बुधवार को सर्किट हाउस में बीजेपी पर हमला बोला। कहा, चुनाव नजदीक आते ही भाजपा यूपी में दंगा कराने पर उतारू हो गई है। कैराना और कांधला के मामले को वह इसीलिए तूल दे रही है।

‘सिर्फ 3 परिवार डरकर भागे, बाकी सबने मर्जी से छोड़ा कैराना’
मुलाकात के दौरान उन्होंने एससी/एसटी के नाम पर फर्जी दर्ज कराई गई रिपोर्टों के बारे में भी खुलकर बात की। कहा, मायावती के समय में जो मुकदमे गलत तरीके से हुए हैं, उसकी जांच कराई जा रही है।

500 से अधिक ऐसे मुकदमे हैं जो जबरन दर्ज कराए गए हैं। अब एससी/एसटी के नाम पर दर्ज कराए गए मामलों की जांच के बाद ही गिरफ्तारी की जाएगी। बिना जांच हुए गिरफ्तारी नहीं हो सकती है।
बीजेपी की रिपोर्ट फर्जी है

ये भी पढ़ें :-  कश्मीर में हिंसा, पथराव बंद हो जाए और विद्यार्थी कक्षाओं में लौट जाएं: सर्वोच्च न्यायालय

आयोग उपाध्यक्ष व्यास ने आरोप लगाया कि बीजेपी दंगे वाली पार्टी है। कैराना और कांधला की जो सूची बीजेपी ने जारी की वह गलत है। जो लोग कमाने के लिए 11 साल पहले शहर गए, उसका भी नाम सूची में डाल दिया गया है। बीजेपी की ओर से तैयार यह रिपोर्ट फर्जी है।

मथुरा में हुई घटना के लिए भी बीजेपी जिम्मेदार है क्योंकिय यह उसी के इशारे पर हुआ। आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने फिर यूपी की जनता को लॉलीपॉप दिया है। उनकी पोल खुल गई है। वह अपने वायदे पूरे करने में नाकाम रहे। लोगों के एकाउंट में न तो 15 लाख रुपया आया और न ही यूपी को कुछ दिया जबकि यहां की जनता ने लोकसभा के चुनाव में जमकर समर्थन किया।

ये भी पढ़ें :-  फतेहपुर सिकरी और आगरा में हुई हिंसा में बीजेपी, विहिप और बजरंग दल के 450 कार्यकर्ताओ के खिलाफ FIR दर्ज, 14 भेजे गए जेल

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>