BJP सरकार की लापरवाहियों से कश्मीर के हालात बेकाबू: मायावती

Sep 05, 2016
BJP सरकार की लापरवाहियों से कश्मीर के हालात बेकाबू: मायावती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बसपा सुप्रीमो मायावती के निशाने पर रहे। उन्होंने कश्‍मीर की बिगड़ी स्थिति के लिए सीधे मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उनहोंने इलाहबाद में अपार जनसमूह को सम्बोधित करते कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार की लापरवाहियों से ही वहां के हालात बेकाबू हैं। मायावती का यह बयान ठीक उस समय आया है, जब केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के नेतृत्व में एक सर्वदलीय टीम कश्मीर के हालात का जायज़ लेने वहां गई हुई है।
उन्होंने सर्वजन हिताय,सर्वजन सुखाय रैली को संबोधित करते हुए भाजपा पर ताबड़ तोड़ हमले किए।
मायावती ने बीजेपी सरकार की तमाम योजनाओं को धन्‍नासेठों को फायदा पहुँचाने वाला बताया। केंद्र की स्‍मार्ट सि‍टी योजना को भी इसी श्रेणी में रखा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने अब तक जमीनी स्तर पर कोई काम नहीं किया है। लोकसभा चुनाव से पहले वि‍देश से कालाधन वापस लाकर आम जनता के एकाउंट में 15-20 लाख रुपया जमा करने का भरोसा दिलाया था, जो अबतक कोरा वादा ही है। यूपी को 24 घंटे बि‍जली देने की बात कही गई थी, उसे भी पूरी नहीं की गई।
भाजपा सरकार में मजदूर किसन की दशा ख़राब हुई है। तरह तरह के बहाने से मुस्लिम प्रताड़ित किए जा रहे हैं। दलित उत्पीड़न भी थम नहीं रहा । आजादी के इतने साल बाद भी दलि‍तों का उत्‍पीड़न नहीं रुका है। हिन्दू मुस्लिम दंगा करा कर मजदूरों को नुकसान पहुँचाया जा रहा है। केंद्र ने आरक्षण को भी नि‍ष्‍प्रभावी बना दि‍या है। केंद्र सरकार धीरे-धीरे अपना काम प्राइवेट सेक्‍टर को सौंप रही है, जहाँ आरक्षण का लाभ गरीबों को नहीं दिया जाता। दलि‍तों और पि‍छड़ों को आरक्षण से वंचि‍त रखने की साजि‍श चल रही है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>