भाजपा ही खोल रही है शिवराज सरकार के विकास कार्यों की पोल

May 27, 2016

डिंडोरी- मध्य प्रदेश के डिंडोरी में भारतीय जनता पार्टी के सत्ता में बैठे जनप्रतिनिधियों को इन दिनों न जाने क्या हो गया है कि वो बड़े आयोजनों में मौजूद अपनी ही सरकार के मुख्यमंत्री या मंत्री के सामने ही प्रशासन की पोल खोलने से नहीं चूकते ! मालपुर में महिला स्वास्थ्य शिविर के फर्जी आंकड़ों की पोल खोलने वाले भाजपा विधायक ओमप्रकाश धुर्वे की पत्नी व जिला पंचायत अध्यक्ष ज्योति प्रकाश धुर्वे हितग्राही सम्मेलन में मंच से भाषण देने के दौरान बेहद आक्रामक नजर आए ! वो पूरे समय अधिकारियों को नसीहत और अपनी ही सरकार के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों पर सवाल खड़े करती रही !

आपको बता दें कि गुरुवार को उत्कृष्ट मैदान में मोदी सरकार के 2 साल पूरा होने के उपलक्ष में जिला प्रशासन के द्वारा ग्राम उदय से भारत उदय योजना अंतर्गत हितग्राही सम्मलेन में प्रभारी मंत्री शरद जैन सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते बीजेपी अध्यक्ष सहित आला अधिकारी मौजूद रहे !

भाजपा नेत्री जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा की अधिकारी फर्जी आंकडा न दे ! इतना ही नहीं भाजपा महिला नेत्री ने अधिकारियो को मंच से चेतावनी दी की अगर वो भी आवेश में आ गई तो जनता हित के लिए कुछ भी कर जाएँगी ! कार्यक्रम में प्रदेश सरकार की जन कल्याण कारी योजना के तहत लोगो को लाभान्वित किया गया !

वही मंच से डिंडोरी जिला प्रभारी मंत्री शरद जैन ने केंद्र व् राज्य की भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कांग्रेस को आढ़े हाथो लिया ! जब मीडिया ने प्रभारी मंत्री से रौशनी क्लिनिक योजना के बारे में सवाल किया तो उन्हें रौशनी क्लिनिक योजना बारे में शायद जानकारी नहीं रही !

वही रौशनी क्लिनिक योजना का लाभ दिलवाने के लिए शाहपुरा से लाइ गई महिलाओं का जिला अस्पताल में परिक्षण नहीं होने के मामले में पूछे गए सवाल से गोल मोल जवाब देते हुए पल्ला झाड़ लिया !

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>