भाजपा को लगातार मिले समर्थन से गदगद मोदी

Mar 11, 2017
भाजपा को लगातार मिले समर्थन से गदगद मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि वह विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मिले जन समर्थन से अभिभूत हैं। मोदी ने ट्वीट किया, “भाजपा के प्रति निरंतर विश्वास, सहयोग और प्रेम दर्शाने के लिए देश की जनता का आभार। इससे बेहद अभिभूत हूं। हमारे समय का हर लम्हा और हम जो कुछ भी करते हैं, भारत की जनता के कल्याण और हित के लिए है।”

मोदी ने कहा, “युवाओं से मिले अपार सहयोग से बेहद खुशी हो रही है।”

मोदी ने उत्तर प्रदेश में भाजपा को सत्ता में लाने के लिए मतदाताओं को धन्यवाद दिया और कहा, “भाजपा की यह ऐतिहासिक जीत विकास और सुशासन की जीत है।”

मोदी ने वाराणासी सीट से सांसद के तौर पर कहा, “काशी की जनता के अटूट विश्वास और असीम प्रेम से मैं बेहद अभिभूत हूं। मैं काशी की जनता को नमन करता हूं।”

प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड के मतदाताओं को भी धन्यवाद दिया और साथ ही आश्वासन दिया कि भाजपा अगले पांच सालों तक पूरी लगन से जनता के लिए काम करेगी।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “उत्तराखंड की जीत बेहद खास है। देवभूमि के लोगों को धन्यवाद। मैं विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा पूरी लगने से जनता की सेवा करेगी।”

मोदी ने शिरोमणि अकाली दल और साझेदार भाजपा को 10 साल सेवा का मौका देने के लिए और इस चुनाव में मिले समर्थन के लिए भी धन्यवाद दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं की भी प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, “उन्होंने जमीनी स्तर पर अथक और कड़ी मेहनत की और जनता का विश्वास जीता।”

मोदी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, पार्टी पदाधिकारियों और राज्य इकाइयों की भी सराहना की।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>