BJP नेता के घर पर चल रहा था जुआ, “पुलिस ने रेड मारकर BJP नेता सहित 16 जुआरीयों को रंगे हाथ पकड़ा”

Jan 16, 2018
BJP नेता के घर पर चल रहा था जुआ, “पुलिस ने रेड मारकर BJP नेता सहित 16 जुआरीयों को रंगे हाथ पकड़ा”

मध्य प्रदेश के नीमच जिले जावद में भाजपा नेता के घर पर पुलिस ने एक बहुत ही बड़ी कार्रबाई को अंजाम दिया है, वहां पर पुलिस ने छापा मारकर 16 जुआरियों को पकड़ा है। पुलिस ने भाजपा नेता के घर पर हो रहे जुए में आरोपियों के पास से तकरीबन 3 लाख 27 हज़ार रूपये और 24 मोबाइल बरामद किये है।

आपकी जानकरी के लिए बता दे कि नीमच जिले के एसपी तुषारकान्त विद्यार्थी ने इस मामले के बारे में बताया कि, हमे मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि बीजेपी के नेता शिखरमल चोपड़ा के घर पर जुआ खेला जा रहा है। इस मिली सूचना पर हमारी स्पेशल टीम ने भाजपा नेता के घर पर रेड मारकर कार्रबाई को अंजाम दिया। जिसमे बीजेपी नेता शिखरमल चोपड़ा भी पकड़ा गया है, स्पेशल टीम के द्वारा की गयी कार्रबाई में बीजेपी के और भी कई नेताओ के नाम सामने आ रहे है।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा नेता के घर पर हुई इस कार्रबाई के बाद जावद में सभी सट्टेबाज कारोबारियों के बीच एक हड़कंप सा मच गया है, और बताया जा रहा है कि कई सट्टेबाज नीमच से पलायान कर गए है। इस मामले में भाजपा नेता के घर पर गिरफ्तार हुए आरोपियों को बचाने के लिए पुलिस को कई बड़े भाजपा नेताओ ने फ़ोन भी किये, लेकिन पुलिस ने किसी नेता की नहीं सुनी।

नीमच जिले के एसपी तुषारकान्त विद्यार्थी ने इस मामले के बारे में बताया कि इस कार्रबाई में बीजेपी के नेता शिखर मल चोपड़ा, दीपक, संदीप, गुणवंत, शशिकांत, दुर्गाशंकर, ब्रिजेश, अशोक, ईदरिश, अुर्जन, अब्‍दुल वहीद, मोहम्‍मद हनीफ, दीपक, मुकेश, पियुष और मदनलाल को भाजपा नेता के घर से गिरफ्तार किया गया है, और इन सभी के खिलाफ संबधित धाराओं के तहत मामले को दर्ज कर लिया गया है, और इन सभी के खिलाफ आगे की कार्रबाई भी की जा रही है।

ये भी पढ़ें :-  दो बहनों को घर के अंदर जलाकर की गई हत्या, 18 फरवरी को होने वाली है भाई की शादी
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>