भाजपा ज़िलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने किया राष्ट्रगान का अपमान

Aug 16, 2016
वाराणसी। देश के 70वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर वाराणसी के संसदीय जनसंपर्क कार्यालय पर एमएलसी लक्षमण आचार्य ने ध्वजारोहण किया। लेकिन बीजेपी जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने यह भी उचित नहीं समझा की राष्ट्रगान के समय खड़े होने की सही मुद्रा क्या होती है ।मात्र 52 सेकेण्ड में पूर्ण होने वाले राष्ट्रगान के समय भी वह हाथ बाधे खड़े थे ।साथ ही राष्ट्रगान के समापन पर जब सभी लोग हांथ उठाकर भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे तब भी हंसराज हाथ बंधे ही खड़े थे।
इसके पहले भी संसदीय जनसंपर्क कार्यालय पर 2015 के स्वतंत्रता दिवस वाले दिन राष्ट्रीय ध्वज को उल्टा लगाया गया था ,फिर 2016 के गणतंत्र दिवस के दिन तिरंगा तो सीधा था लेकिन इनके शब्द उल्टे थे ।26 जनवरी 2016 को एमएलसी लक्ष्मण आचार्य ने ध्वजारोहण के बाद गणतंत्र दिवस का नारा लगाया लेकिन वहां खड़े सभी बीजेपी पदाधिकारियों ने गणतंत्र दिवस अमर रहे कहा था।
इस विषय पर जब बीजेपी के जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा से उनकी इस गलती के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपनी इतनी बड़ी गलती को नकार दिया. अफसोस जताने और अपनी गलती पर माफ़ी मांगने के बजाए बीजेपी जिलाध्यक्ष का ये कहना था कि वह सही मुद्रा में खड़े थे।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>