भाजपा की कथनी और करनी में फर्क : गुलाम नबी

Feb 07, 2017
भाजपा की कथनी और करनी में फर्क : गुलाम नबी

वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाब नबी आजाद ने गाजियाबाद के पसौंडा क्षेत्र में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ जुबानी जुमले और झूठे वादे करने वाली पार्टी है। भाजपा की कथनी और करनी में बहुत फर्क है।

नोटबंदी पर आजाद ने कहा कि भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि लोगों को अपने ही पैसे बैंक से निकालने के लिए जान तक देनी पड़ी हो।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद पसौंडा स्थित ईदगाह में कांग्रेस और सपा गठबंधन के प्रत्याशी अमरपाल शर्मा के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जनसभा में उन्होंने कहा कि भाजपा ने नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन नोटबंदी करके हजारों लोगों को बेरोजगार कर दिया। सैकड़ों लोगों की जानें ले लीं।

उन्होंने कहा, “केंद्र में भाजपा को आए हुए ढाई साल का समय बीत चुका है, मगर अब तक वो अपने किसी वादे को पूरा नहीं कर पाई है। प्रधानमंत्री मोदी ने देश के नौजवानों से वायदा किया था कि वो पांच साल में 10 करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे, मगर वे अब तक नाकामयाब रहे हैं। भाजपा की कथनी और करनी में बहुत फर्क है।”

उन्होंने कहा, “सपा और कांग्रेस का यह गठबंधन इसलिए किया गया है कि सांप्रदायिक ताकतों को सत्ता में न पहुंचने दिया जाए। कांग्रेस का जब शासन था तो किसानों के कर्जे माफ किए गए। उनको अन्न उत्पादन के लिए तमाम चीजें मुफ्त में दी जाती थीं, लेकिन अब किसान इनके लिए तरस रहे हैं। जो हमारा अन्नदाता था, आज उसे हर चीज खरीदनी पड़ रही है।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>