BJP कांग्रेस के नेताओं को बचाने में लगी है : केजरीवाल

Apr 28, 2016

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदा मामले में प्रधानमंत्री मोदी की ‘चुप्पी’ पर सवाल उठाया.

केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को छोड़ा और फिर अब पूरी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को बचाने में लगी है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री कहा कि सीबीआई मामले से जुडे कांग्रेस नेताओं के खिलाफ छापेमारी क्यों नहीं करती है? केजरीवाल ने सवाल किया कि इतावली अदालत के आदेश में जो नाम हैं क्या उन्हें तुरंत गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ नहीं करनी चाहिए ?

अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर डील पर संसद में बजट सत्र के चौथे दिन आज हंगामे के साथ शुरुआत हुई. राज्यसभा में विपक्षी दलों ने हंगामा किया तो वहीं बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ हमला बोला.

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वड्रा का हवाला देते हुए ट्विटर पर कहा, ‘प्रधानमंत्री अगस्ता पर खामोश क्यों हैं? बीजेपी ने पहले वाड्रा को छोडा और अब अगस्ता में कांग्रेस के पूरे शीर्ष नेतृत्व को बचा रही है? ‘

उन्होंने यह भी ट्वीट किया, ‘‘इतावली अदालत के आदेश में जो नाम आए हैं, क्या उन्हें फौरन गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ नहीं करनी चाहिए? सीबीआई ने मेरे यहां पर छापा मारा लेकिन कांग्रेस नेताओं पर कोई छापेमारी नहीं हुई.’

पिछले साल दिसंबर में सीबीआई ने कथित भ्रष्टाचार के एक मामले में केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के दफ्तर पर छापा मारा था. केजरीवाल ने तब आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री ने सीबीआई से दिल्ली सचिवालय पर छापा मरावाया है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>