बीजेपी, कांग्रेस और एनसीपी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी में शामिल

Aug 08, 2016

सूरत। सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी द्वारा एक विशाल और भव्य कार्यक्रम का आयोजन रविवार ७ अगस्त २०१६ को सीमाड़ा नाका, सूरत के एक फार्म हाउस पर किया गया था।जहाँ पर बीजेपी, कांग्रेस और एनसीपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी में शामिल हुए। जहाँ पर गुजरात प्रदेश अध्यक्ष जिगरकुमार कोठिया,गुजरात राज्य चीफ संगठन महामंत्री रविन्द्रभाई सोंडागर, राज्य संगठन महामंत्री रमेशभाई रादडिया, पार्टी के निरीक्षक संजय गाँधी,गुजरात राज्य मीडिया चीफ दिलीपभाई पटेल,पार्टी प्रवक्ता रमेश नागर,सूरत जिल्हा प्रमुख मधुभाई अनघन,सूरत जिल्हा युवा प्रमुख पियूषभाई भोवलीया,सूरत जिल्हा युवा संगठन मंत्री विनोदभाई आहिर,सूरत जिल्हा युवा महामंत्री जिग्नेशभाई वीराणी, और गुजरात राज्य युवा सलाहगार मंत्री चिरागभाई कथरिया, युवराज चौहान तथा पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।जिन्होंने सभी बीजेपी,कांग्रेस और एनसीपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता का स्वागत किया और उन्हें सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी में शामिल किया।

इस अवसर पर पार्टी के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष जिगरकुमार कोठिया के कहा,” हम सभी लोग जनता के साथ मिलकर एक शक्तिशाली भारत का निर्माण करना चाहते है।जो भी अच्छे,साफ़ सुथरी छवि के लोग है और समाज में उनकी पकड़ अच्छी है और देश की सेवा करना चाहते है। वे पार्टी से जुड़े और हम लोग उनको पार्टी टिकट देंगे। हम जाति और धर्म से ऊपर उठकर इंसानियत को बढ़ावा देंगे। किसी भी पार्टी की ताकत पार्टी कार्यकर्ता होते है, बिना अच्छे कार्यकर्ता के पार्टी नहीं चल सकती है और हमे अपने कार्यकर्ताओं का,जनता का और मिडिया का भरपूर सहयोग चाहिए।”

पार्टी के निरीक्षक संजय गाँधी ने अपना पूरा जीवन राजनीति में गुजारा है और कई पार्टियों में बड़े बड़े पोस्ट पर कार्य किया है और वे अब गुजरात में २०१७ में होने वाले चुनाव में सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी को विजयी बनाने का बीड़ा उठाया है। संजय गाँधी ने कहा,” सरकार आम जनता के बारे में नहीं सोच रही है। सभी चीजों के दाम बढ़ते जा रहा है, आम जनता को दो टाइम भोजन मुश्किल होते जा रहा है। हमलोग जनता के साथ कदम से कदम मिलकर उनको उनका अधिकार दिलाएंगे। और भ्रष्टाचार मुक्त भारत की शुरुवात गुजरात से करेंगे।”

गुजरात राज्य चीफ संगठन महामंत्री रविन्द्रभाई सोंडागर, राज्य संगठन महामंत्री रमेशभाई रादडिया और सूरत जिल्हा युवा महामंत्री जिग्नेशभाई वीराणी ने बताया कि आज के दिन ही सूरत के अलावा जाम नगर, राजकोट, अहमदाबाद और भावनगर में भी इस तरह का कार्यक्रम हो रहा है और दूसरी पार्टियों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपनी पार्टी के रवैये से असंतुष्ट हो कर हमारी पार्टी मैं शामिल हो रहे है और साथ ही साथ नए लोग भी जुड़ रहे हैं।

पार्टी के लोगों ने सभी को सम्मानित किया और गुजरात में २०१७ में होने वाले चुनाव के बारे में चर्चा की और राष्ट्र गीत के साथ कार्यक्रम का समापन किया। (Sanjay Sharma Raj)

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>