वोट के लिए बोले भाजपा प्रत्याशी- ‘हिंदू हो तो मुझे वोट दो, मुस्लिम हो तो करण सिंह को’

Jan 09, 2018
वोट के लिए बोले भाजपा प्रत्याशी- ‘हिंदू हो तो मुझे वोट दो, मुस्लिम हो तो करण सिंह को’

इन दिनों राजस्थान के अलवर में सियासी पारा चरम पर है। जहाँ पर लोकसभा उपचुनाव होना है। लेकिन इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉक्टर जसवंत यादव का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डॉ. यादव कह रहे हैं कि हिन्दू हो तो वोट मुझे देना मुस्लिम हो तो कांग्रेस प्रत्यासी कर्ण सिंह को वोट देना। वीडियो के वायरल होने के बाद जसवंत यादव पर विपक्षियों ने हमला करना शुरू कर दिया है।

बता दें कि मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो में जसवंत यादव ने कहा कि, “जब मैं मेवात के गांवों में गया हुआ था तो मेरा भव्य स्वागत किया गया। मेव समाज के लोगों ने कहा कि आपको वोट दे देंगे लेकिन बीजेपी को वोट नहीं देंगे। बीजेपी तो हिंदुओं की पार्टी है। अगर आप हिंदू हो तो मुझे वोट देना, मुसलमान हो तो डॉक्टर करण सिंह को देना।” इतना ही इस मंच से जसवंत यादव के सामने ही उनके कार्यकर्ता आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए नजर आए।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: बदमाशों ने काट दिया दूल्हे का प्राइवेट पार्ट, 5 दिन बाद होनी वाली थी शादी

एक भाजपा कार्यकर्ता देवेंद्र यादव ने तो इतना तक कह दिया कि नामांकन दाखिल करने के वक्त सब गाड़ी लेकर आएेंगे और वो सबका किराया देंगे। और किसी से घबराने की जरुरत नही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गौरक्षा के नाम पर हुई पहलू खान की हत्या के बाद से ही अलवर में तनाव का माहौल है। आए दिन ऐसी कोई घटना हो जाती है। जिससे सांप्रदायिक सोहार्द को नुकसान पहुँच रहा है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>