BJP, BSP ने साधा निशाना, लोकसभा में सोते हुए दिखे राहुल

Jul 21, 2016

लोकसभा में बुधवार को जब सदस्य गुजरात में दलितों पर हमले के मुद्दे पर अपनी बात रख रहे थे तब राहुल गांधी झपकी लेते प्रतीत हुए.

इसे लेकर भाजपा और बसपा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर निशाना साधा. हालांकि कांग्रेस ने राहुल का बचाव करते हुए कहा कि वह अपना मोबाइल देख रहे थे.

कांग्रेस ने पिछले वर्ष नवंबर के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक तस्वीर को भी पेश किया और दावा किया कि इसमें लग रहा है कि वह भी सदन में सो रहे थे.

लोकसभा टीवी के प्रसारण में राहुल गांधी की आंखे बंद दिखीं और ऐसा प्रतीत हो रहा था कि जब गुजरात में दलितों पर हमले के मुद्दे पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह जवाब दे रहे थे तब राहुल गांधी झपकी लेते प्रतीत हुए.

ये भी पढ़ें :-  चरख़ा कातने की ऐक्टिंग करने से कोई गांधी नहीं बन जाता: अरविंद केजरीवाल

भाजपा ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष की रूचि दलित पीड़ितों पर केवल राजनीति करने की है और उनके न्याय से कोई लेनादेना नहीं है.

केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत ने कहा, ‘‘इससे स्पष्ट होता है कि उनका दिल दलितों पीड़ितों को न्याय प्रदान करने में रूचि नहीं रखता और वह केवल राजनीति करना चाहते हैं. अगर उन्हें दलितों को न्याय दिलाने में वास्तव में रचि होती तो वह सो नहीं रहे होते.’’

इस पर निशाना साधते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि यह प्रदर्शित करता है कि राहुल दलितों के प्रति कितने गंभीर हैं.

उन्होंने कहा कि प्रचार किया जा रहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष गुजरात में घटनास्थल पर जायेंगे लेकिन सदन में इस मुद्दे पर चर्चा के दौरान वे सो रहे थे.

ये भी पढ़ें :-  लगातार पीएम मोदी को निशाने पर रखने वाले राहुल गांधी को, स्मृति ईरानी ने दिया करारा जवाब

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने राहुल का बचाव करते हुए कहा कि यह गलत कहानी गढ़कर मामले को हलका करने का प्रयास है.

उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से गलत है और वह मोबाइल देख रहे थे जो कोई अपराध नहीं है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected