महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना का ‘ब्रेकअप’

Jul 26, 2016

मुंबई- महाराष्ट्र में शिवसेना और भाजपा के रिश्‍तों में खटास और बढ गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों पार्टियों के बीच जल्द ही ब्रेकअप हो सकता है. बीती रात उद्धव ठाकरे के घर पर शिवसेना विधायकों की बैठक हुई जिसमें सरकार के कामकाज के तरीके पर सवाल उठाए गए।

बैठक के दौरान शिवसेना विधायकों की अनदेखी का भी आरोप लगाया गया है. बताया जा रहा है कि अपने विधायकों की नाराजगी को लेकर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे जल्द ही मुख्यमंत्री से मिलेंगे और यदि बात नहीं बनती है तो शिवसेना सरकार से बाहर जाने का एलान कर सकती है।

ये भी पढ़ें :-  गंगा को साफ न करा पाई तो अपनी जान दे दूंगी : उमा भारती

उद्धव ठाकरे के घर पर जब शिवसेना के नेताओं की बैठक खत्म हुई तो किसी को उम्मीद नहीं रही होगी कि पार्टी इतने बड़े फैसले पर विचार-विमर्श कर रही है।

सूत्रों के अनुसार शिवसेना नेताओं की बैठक में सूबे में गंठबंधन सरकार से बाहर निकलने पर चर्चा की गई है हालांकि इस बैठक में इस मामले को लेकर कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है. पार्टी का मानना है कि सरकार में होने के बावजूद उनके विधायकों के काम पर ध्‍यान नहीं दिया जा रहा है. बैठक में शिवसेना के कई विधायकों ने अपने ही मंत्रियों पर सहयोग नहीं करने का भी गंभीर आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें :-  उमा भारती को महाकाल पर जल चढ़ाने से रोका गया, धरने पर बैठीं

उद्धव ने इन मामलों पर गंभीरता दि खाई है और जल्द ही मुख्यमंत्री से बात करने का आश्‍वासन दिया है। गौरतलब है कि 2014 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश की 288 सीटों में से भाजपा को 122 और शिवसेना को 63 सीटों पर जीत मिली थी. इस चुनाव में दोनों पार्टियों ने अलग-अलग लड़ा था।

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected