‘वन्देमातरम’ को लेकर आपस में भीड़े BJP और BSP नेता, हुई घूसों और थप्पड़ों की बारिश

Jan 09, 2018
‘वन्देमातरम’ को लेकर आपस में भीड़े BJP और BSP नेता, हुई घूसों और थप्पड़ों की बारिश

यूपी के मेरठ में वंदे मातरम् गाने पर भाजपा और बीएसपी के सभासद आपस में भीड़ गए, विरोध करने पर मामला मारपीट में बदल गया और दोनों ओर से घूंसे और थप्पड़ चालू हो गए थे।

बता दे कि मेयर अपनी कुर्सी पर बैठी थी, तभी भाजपा के सभासद वंदे मातरम् गीत को गाने लगे, जिसका विरोध बीएसपी सभासद कर रहे थे, थोड़ी ही देर में ये मामला मारपीट में बदल गया और दोनों ओर के सभासद मारपीट करने लगे। मिली जानकारी के अनुसार मेरठ के टाउन हॉल में नगर निगम के सदन के अंदर भाजपा के सभासद ने ही वंदे मातरम गीत की शुरूआत की, इन्होने पेन ड्राइव लगाकर वंदे मातरम गीत बजाना शुरू कर दिया, जिसका विरोध बीएसपी के सभासद करने लगे थे।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: जब गैंगरेप पीड़िता से आने लगी बदबू तो डॉक्टर इलाज के बजाए बोले-'इसे ले जाओ नहीं तो सड़क पर फेंक देंगे'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीएसपी के सभासद के विरोध पर फिर भाजपा के सभासद भी विरोध करने लगे इसी बहसबाजी में झगड़ा चालू हो गया, बताया जा रहा है कि सदन के अंदर महाभारत जैसा माहौल हो गया था। जहाँ एक ओर भाजपा के सभासद अपनी शक्ति दिखा रहे थे तो वहीं दूसरी ओर बीएसपी के सभासद अपनी शक्ति दिखाने से बाज नहीं आ रहे थे।

बताया जा रहा है कि कुछ लोग इसमें बीच बचाव की कोशिश करने लगे, लेकिन मामला बेकाबू हो गया था। किसी ने इसी दौरान इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी। और दोनों ओर के सभासद का बीच बचाव पुलिसवालें करने लगे, लेकिन हालात फिर भी काबू में नहीं हो रहे थे तकरीबन 45 मिनट तक मारपीट चलती रही। बता दे कि बाद में बहुत ही मशक्कत के साथ मारपीट को बंद करवाया गया, वैसे इस घटना में किसी को किसी भी प्रकार की गंभीर चोटें नहीं आयी, बता दे कि इससे पहले भी दोनों ओर के सभासद में शपथ ग्रहण समारोह के दिन वंदे मातरम को लेकर कहासुनी हो गयीं थी।

ये भी पढ़ें :-  वसीम रिजवी के बयान पर सीएम योगी ने दिया बड़ा बयान बोले– "किसी भी मदरसे को बंद नहीं किया जायेगा"
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>