भाजपा फिर हुई बदनाम: महिला को थप्पड़ जड़ते हुए मेरठ के बीजेपी नेता का वीडियो वायरल, अवैध संबंध का आरोप

Jul 28, 2017
भाजपा फिर हुई बदनाम: महिला को थप्पड़ जड़ते हुए मेरठ के बीजेपी नेता का वीडियो वायरल, अवैध संबंध का आरोप

एक बार भाजपा बदनाम होती दिखाई दे रही है। अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमे मेरठ के बीजेपी नेता कमल दत्त शर्मा एक महिला को एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि, कैसे बीजेपी नेता कमल दत्त शर्मा का वीडियो बनाने वाले के कहने पर महिला को थप्पड़ पर थप्पड़ जड़ते जा रहें हैं, और अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोप ख़ारिज करते दिख रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कथित तौर पर जब भी कभी मेरठ में साम्प्रदायिक तनाव व्याप्त होता है, तो उस समय बीजेपी नेता कमल दत्त शर्मा का मौजूद होना आम बात है। यह वीडियो बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी के खासमखास माने जाने वाले कमल दत्त शर्मा के घर की है।

ये भी पढ़ें :-  independence day: दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों को मिलेगी 50% तक की छूट

जागरण की खबर के अनुसार कमल दत्त शर्मा महिला को थप्पड़ उसके पति के कहने पर ही मार रहे है। वीडियो के मुताबिक दो महिलाएं बीजेपी नेता कमल दत्त शर्मा के घर पहुंचती है तब वीडियो बनाने वाला कमल दत्त शर्मा से अपनी पत्नी का अवैध सबंध होने का आरोप लगाता है। जबकि यह बीजेपी नेता मामले को सुलझाने की बात कहते हुए उन्हें अपने घर से जाने के लिए कहता है।

इसके बाद महिला का पति बताता है कि वह लोग कहां पर मिलते थे। इसी बीच बीजेपी नेता कमल दत्त शर्मा महिला को कई थप्पड़ मार चुका होता है। महिलाओं का सम्मान करने वाली बीजेपी का यह ताजा उदाहरण मेरठ में देखने को मिला।

ये भी पढ़ें :-  उत्तर प्रदेश में मरीज़ों के बिस्तर पर सफ़ेद चादर के बजाए भगवा रंग

बताया जाता है कि यह महीनों पुराना वीडियो है। लेकिन इस वीडियो को संघ कार्यालय समेत भाजपा के तमाम बड़े नेताओं को भेजा जा चुका है। सोशल मीडिया पर आने के बाद यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो गया और लोग इसे जमकर शेयर करने लगे।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>