नशे में चूर लड़की ने किया एक्सीडेंट, रोकने पर पुलिसवालों पर थूका

Jun 17, 2016

मुंबई। रसूख और नशा जब सिर चढ़कर बोलता है तो शायद किसी का ख्याल नहीं रहता। ऐसा ही एक मामला मुंबई के वर्ली में देखने को मिला है। यहां 21 साल की एक लड़की नशे में अपनी कार नशे में फुटपाथ पर चढ़ाते हुए डिवाइडर से भिड़ा दी। लड़की के साथ कार में उसके तीन दोस्त भी मौजूद थे जो फुल टल्ली थे।

पुलिस जब उन्हें कार से निकालने पहुंची तो नशे में टल्ली लड़की ने पुलिसवालों पर थूक दिया। इतना ही नहीं उसने पुलिसवालों को दांत भी काटा। फिलहाल सभी पुलिस कस्टडी में है। जानकारी के मुताबिक घटना गुरुवार तड़के 1.20 बजे की है।

मुख्य आरोपी का नाम गौरी राजू भिड़े (20) है। जिस वक्त एक्सीडेंट हुआ, तब गाड़ी गौरी ही चला रही थी।’ सूत्रों ने बताया कि घटना के बाद कुछ लोग उन लोगों की हालत देखने पहुंचे। गौरी को जब लोगों ने कार से बाहर निकाला तो उसने गालियां देनी शुरु कर दी और बीव में ना पड़ने की धमकी देने लगी। उसी वक्त पेट्रोलिंग कर रही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। 

सूत्रों ने बताया कि कार में सवार यूथ्स ने पुलिसवालों को भी गालियां दी और भद्दी-भद्दी गालियां दी। जब महिला पुलिस कॉन्स्टेबल ने गौरी को पुलिस स्टेशन ले जाने को कहा तो उसने 55 साल के असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर को काट लिया। पुलिस ने बताया कि जब गौरी को शांत रहकर सीट पर बैठे रहने को कहा तो उसने एक पुलिसवाले को थप्पड़ भी मार दिया।

लेकिन गौरी ने उसे थप्पड़ मार दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के नाम गौरी ने 2 अन्य महिला कॉन्स्टेबल को मारा और एक अन्य अफसर पर थूक दिया। पुलिस ने बताया कि कार में गौरी के अलावा चिराग बोथरा (21), कपिल राठौड़ (21) और एक 17 साल का नाबालिग था।’

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>