बिसाहड़ा गांव में नेताओं के जाने का सिलसिला शुरू, साध्वी प्राची प्रदर्शन में हुई शामिल

Oct 07, 2016
बिसाहड़ा गांव में नेताओं के जाने का सिलसिला शुरू, साध्वी प्राची प्रदर्शन में हुई शामिल

अख़लाक़ हत्याकांड के एक आरोपी की पुलिस कस्टडी में हुई मौत के बाद से तनाव बरकरार है. इस बीच शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने रवि के परिजनों से मुलाकात की। 11 सदस्यो के साथ मंत्री ने बैठक भी की है। शव के अंतिम संस्कार को लेकर बीच का रास्ता निकालने का प्रयास जारी है। शुक्रवार सुबह भी प्रदर्शन कर रहे थे। परिजन और ग्रामीणों का कहना है कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होगी, तब तक शव का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।

इससे पहले गुरुवार को बिसाहड़ा गांव में परिजन और ग्रामीणों ने कैंडल मार्च निकालकर वही आरोपी रवी के लिए इन्साफ की मांग की। लोगों ने प्रशासन को आज सुबह 11 बजे तक का समय दिया गया था मांग पूरी न होने पर ग्रामीण पंचायत में एक बड़ा फैसला ले सकते हैं।
परिजनों का कहना है कि रवि के विधवा को एक करोड़ रुपये, एक सरकारी नौकरी, मामले में सीबीआई जांच, जेलर और अख़लाक़ के भाई जान मोहम्मद के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए। गौतमबुद्धनगर के डीएम एनपी सिंह ने कहा कि राज्य सरकार ने रवि की पत्नी को 10 लाख रुपये देने के लिए राजी हैं. रवि के परिजनों ने इसे ठुकरा दिया है। अधिकारी का कहना है की परिवार की कुछ मांगे और है जो राज्य सरकार को अवगत करा दिया गया है। हम परिवार से लगातार संपर्क में हैं और कोशिश जारी है कि शव का अंतिम संस्कार हो जाए।

ये भी पढ़ें :-  उप्र : चेकिंग अभियान में अब तक 109.79 करोड़ रुपये जब्त

वही आरोपी की मौत के बाद से अब इस मुद्दे पर राजनीति सियासत जारी हो चुकी है। गांव में नेताओं के आने का भी सिलसिला शुरू हो गया है. गुरुवार को साध्वी प्राची भी रवि के घर पहुंची और प्रदर्शन में शामिल हुई. उन्होंने कहा कि सरकार को रवि के परिजनों की मांग को पूरा कर चाहिए।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected