पारिजात एक्सटेंशन में फिर भरेगा पानी, आयुक्त से गुहार

Jun 17, 2016

पारिजात एक्सटेंशन में फिर भरेगा पानी, आयुक्त से गुहार

बिलासपुर। नईदुनिया न्यूज

शहर के वार्ड क्रमांक 4 के पारिजात एक्सटेंशन में हर साल बारिश मे जल भराव की समस्या रहती है। इसकी शिकायत मोहल्ले वालों ने आयुक्त से की है। बेजाकब्जा और नाला सड़क से ऊंचा होने के कारण इस तरह की स्थिति बनने की बात कही जा रही है। समस्या को देखते हुए जल्द ही इसका निराकरण करने का आश्वासन दिया गया है।

बारिश का सीजन शुरू होने के साथ ही शहर में अब समस्या का स्वरूप भी बदलने लगा है। लोगों ने अब जलभराव से राहत दिलाने के लिए आयुक्त से गुहार लगानी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में वार्ड क्रमांक 4 पारिजात एक्सटेंशन के लोगों ने आयुक्त से शिकायत की है। उनका कहना है कि यहां एक व्यक्ति के द्वारा बेजाकब्जा कर नाला की जमीन पर भी निर्माण कार्य करा लिया गया है। इसके कारण बरसाती पानी का बहाव अवरूद्घ होता है। इसी तरह निगम ने सड़क से ऊंचा नाला का निर्माण कर दिया है। इस कारण से भी पानी जिस तेजी से आता है उस रफ्तार से बाहर नहीं निकल पाता। आयुक्त ने शिकायतकर्ताओं की बात सुनने के बाद 18 जून से पहले निगम अमले को उनकी शिकायतों का निराकरण करने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें :-  डोनाल्ड ट्रंप के शपथ-ग्रहण समारोह में शामिल हुए मीका सिंह, शेयर की इवांका के साथ ये सेल्फी

जलभराव की शिकायत आई है। पहले निगम के अमले को वहां भेजकर समस्या का कारण देखेंगे। इसके बाद वहां पानी निकासी की व्यवस्था की जाएगी।

सौमिल रंजन चौबे

आयुक्त, नगर निगम

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected