नई पार्टी बनाएंगे, 6 जून को करेंगे ऐलान : अमित जोगी

Jun 02, 2016

नई पार्टी बनाएंगे, 6 जून को करेंगे ऐलान : अमित जोगी

बिलासपुर। मरवाही विधायक एवं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के पुत्र अमित जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में नई पार्टी बन रही है, यह खबर सही है। इसका ऐलान 6 जून को कोटमी में आयोजित ग्राम आवाज के कार्यक्रम में किया जाएगा। हालांकि वे श्री जोगी के इस्तीफे के सवाल को टाल गए और कहा कि इसके बारे में पिता से ही पूछें। साथ ही प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल व नेताप्रतिपक्ष पर तंज कसते हुए उन्हें गुड नाइट कहा।

मरवाही सदन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए श्री जोगी ने कहा कि अब छत्तीसगढ़ का फैसला दिल्ली में नहीं होगा। नई पार्टी किसी नेता नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं की होगी।

ये भी पढ़ें :-  पंचायत का फरमान सिर पर चप्पल रखकर घुमाओ, साथ ही पेशाब पिलाओ

उन्होंने प्रदेशभर में 10 लाख लोगों को पार्टी का सदस्य बनाया था, लेकिन उनके फार्म स्वीकार नहीं किए गए। यह कार्यकर्ताओं का अपमान है। उन्होंने कहा कि उनके लाखों समर्थक चाहते हैं कि अजीत जोगी नई पार्टी बनाएं। 6 जून को कोटमी में छत्तीसगढ़ में बदलाव की नींव रखी जाएगी। हमारे पास चार ऐसी शक्तियां हैं ,समर्थन , संगठन, संघ्ार्ष और समर्पण। हमारे विरोधी भ्ाी जानते हैं कि हमारे संघ्ार्ष के सामने टिक पाना कठिन है।

उन्होंने कहा कि हम जोगी हैं आप हमसे सब कुछ छीन सकते हैं पर हमारी इन चार संपत्तियों को कभ्ाी नहीं छीन सकते। साथ ही कहा कि नई पार्टी बनाकर हमंे कोई किंगमेकर नहीं बनना है। छत्तीसगढ़ की जनता को किंग बनाना है। रमन राज से छत्तीसगढ़ की जनता को आजादी दिलानी है। किसानों मजदूरों को गरीबी से युवाओं को बेकारी से महिलाओं को अत्याचार और व्यापारियों को मंदी से आजादी दिलानी है। भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव के विषय में कोई टिप्पणी नहीं करूंगा, केवल उन्हें गुड नाइट ही कहूंगा। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल के द्वारा रमन की बी टीम बनाए जाने के सवाल पर कहा कि वो कमरे में बैठकर ए..बीसी खेलते रहें।

ये भी पढ़ें :-  नाबालिग पुत्री को लगा पिता जी है धोखे से हुआ होगा, लेकिन कुछ देर बाद वह कुछ बोल भी नहीं पाई

विधायकों को लेकर मम्मी से भी बात नहीं की

नई पार्टी में कांग्रेस के विधायकों को शामिल किए जाने के सवाल पर अमित जोगी ने कहा कि इस सिलसिले में तो उन्होंने अपनी मम्मी कोटा विधायक डॉ. रेणु जोगी से भी चर्चा नहीं की है। उनका मिशन छत्तीसगढ़ को रमन राज से मुक्त कराना है। इसलिए वे गांव-गांव जाकर लोगों से समर्थन मांग रहे हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected