प्रेमिका नर्स से मिलने आया था, शिक्षाकर्मी प्रेमी की संदिग्ध मौत

Jun 16, 2016

प्रेमिका नर्स से मिलने आया था, शिक्षाकर्मी प्रेमी की संदिग्ध मौत

बिलासपुर। सूरजपुर जिले के भटगांव निवासी शिक्षाकर्मी की बीते मंगलवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसके परिजनों ने युवक की प्रेमिका पर जहर देकर हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

सरकंडा पुलिस के अनुसार सूरजपुर जिले के भटगांव निवासी राकेश उपाध्याय पिता नंदकुमार उपाध्याय (30) शिक्षाकर्मी के पद पर कार्यरत था। वह मंगलवार सुबह बिलासपुर आया था। बताते हैं कि यहां सिम्स में पदस्थ नर्स से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था और उसी से मिलने के लिए यहां सरकंडा स्थित पुराना पुल के पास आया था। देर शाम करीब 7.30 बजे उसकी प्रेमिका ने राकेश के बड़े भाई अजय उपाध्याय को फोन कर बताया कि राकेश की तबीयत ठीक नहीं है। उसे यहां सिम्स में भर्ती कराया गया है।

नर्स ने उनके परिजनों को लेकर जल्दी सिम्स पहुंचने के लिए कहा। फिर रात करीब 10.30 बजे सिम्स में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जब तक अजय समेत परिजन सिम्स पहुंचने तो राकेश के शव को मरच्युरी में शिफ्ट करा दिया गया था। बुधवार सुबह शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई। सरकंडा पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है। इधर राकेश के परिजनों का आरोप है कि उसकी प्रेमिका ने जहर देकर हत्या की है।

उन्होंने सरकंडा थाने में लिखित शिकायत करते हुए उसके खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग की है। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच व डॉक्टरी रिपोर्ट के अनुसार जहर से युवक की मौत हुई है। परिजनों के आरोप के साथ जांच में जो तथ्य मिलेंगे उसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का स्पष्ट खुलासा हो सकेगा।

अपोलो क्यों नहीं ले गई प्रेमिका

राकेश के परिजन उसकी प्रेमिका पर आरोप इसलिए लगा रहे हैं क्योंकि उसकी तबीयत खराब होने की सूचना दी गई तब उन्होंने कहा कि उसे तत्काल अपोलो ले जाए। सिम्स में उन्हें इलाज नहीं कराना है। इससे पहले राकेश के बड़े भाई अजय ने अपोलो के डॉक्टरों ने संपर्क कर लिया था और राकेश के आने का इंतजार कर रहे थे। परिजनों के कहने के बाद भी प्रेमिका राकेश को अपोलो क्यों नहीं ले गई।

दोपहर 2 बजे अंतिम बार बात की थी

परिजनों का आरोप है कि राकेश ने दोपहर करीब 2 बजे अपने मोबाइल से कॉल किया तब सब ठीक था। बातचीत से किसी तरह से तनाव का पता नहीं चला। फिर अचानक ऐसी क्या बात हो गई कि राकेश ने जहर खा लिया। जबकि उसकी प्रेमिका ने परिजनों को बताया कि वह काफी तनाव में था और परेशान होकर आया था। राकेश ने बीपी लो होने की दवा ली थी और कुछ खाया ही नहीं था।

शादी तोड़ देती थी युवती

परिजनों का यह भी आरोप है कि राकेश अपनी प्रेमिका से मुक्ति पाना चाहता था। वह दूसरी जगह शादी करना चाहता था। लिहाजा परिजन भी उसके लिए रिश्ता खोज रहे थे। लेकिन जब भी उसकी शादी तय होने की स्थिति आती तो उसकी प्रेमिका अपनी तस्वीर भेजकर रिश्ता तोड़ देती थी, जिससे राकेश परेशान था। अभी हाल ही में उसकी शादी की चर्चा चल रही थी। लेकिन प्रेमिका की गतिविधियों से वह त्रस्त था। लिहाजा उससे मिलने के लिए ही वह बिलासपुर आया था।

युवक की मौत की जांच की जा रही है। परिजनों के आरोपों के आधार पर युवती से पूछताछ की जाएगी। मृतक के साथ ही उसकी प्रेमिका का मोबाइल कॉल डिटेल व लोकेशन लिया जाएगा। जांच के बाद ही तथ्यों के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। एसएन शुक्ला, थाना प्रभारी सरकंडा

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>