रेणु जोगी ने कहा- मरवाही में सम्मेलन की नहीं है जानकारी

Jun 18, 2016

रेणु जोगी ने कहा- मरवाही में सम्मेलन की नहीं है जानकारी

बिलासपुर। नईदुनिया न्यूज

कोटा विधानसभा क्षेत्र की विधायक डॉ.श्रीमती रेणु जोगी ने मरवाही में आयोजित कांग्रेस की संकल्प यात्रा के संबंध में जानकारी होने से इनकार कर दिया। साथ ही गृहमंत्री राजनाथ सिंह के कार्यक्रम का आमंत्रण मिलने पर सकरी की सभा में शामिल होने विचार करने की बात कही।

मरवाही में 21 जून को आयोजित संभागीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने के लिए श्रीमती जोगी को प्रदेश कांग्रेस कमेटी से मिलने वाले आमंत्रण का इंतजार है। छत्तीसगढ़ भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कि अभी तक प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अधिकृततौर पर आमंत्रण नहीं दिया है। बगैर आमंत्रण जाने का सवाल ही नहीं उठता। उन्होंने यह कहकर चौंका दिया कि 18 जून को सकरी में आयोजित भाजपा के कार्यक्रम में बतौर विधायक उन्हें आमंत्रित किया जाएगा तो उसमें शामिल होने के बारे में विचार कर सकती हैं। उन्होंने गृहमंत्री श्री सिंह के कामकाज की तारीफ करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और वर्तमान में केंद्रीय गृहमंत्री के नाते उनका कामकाज बेहद प्रभावी रहा है। ऐसे प्रभावी राजनीतिज्ञों के कार्यक्रम में शामिल होने का अवसर मिले तो जाना ही चाहिए। खासकर विकास के मुद्दे पर जाने में किसी को परहेज और संकोच नहीं होना चाहिए । उन्होंने बताया कि जिले में 19 जून तक प्रवास में है। जीवनदीप समिति की बैठक में शामिल होने आईं हैं। यह पूछे जाने पर कि मरवाही में कांग्रेस कमेटी श्री जोगी के खिलाफ आवाज बुलंद करेगी या फिर राज्य सरकार को उखाड़ फेंकने मुहिम का आगाज करने जा रही है। जवाब देने के बजाय वे चुप्पी साध गईं ।

0 कांग्रेस छोड़ने और नई पार्टी के मुद्दे पर हमारे बीच विवाद भी हुआ

पूर्व मुख्यमंत्री श्री जोगी द्वारा नई पार्टी बनाने की घोषणा के सवाल पर कहा कि सच में उन्हें इस संबंध में कुछ भी नहीं पता था। कोटमी की सभा के पूर्व जब उनको बताया गया कि कांग्रेस से अलग होकर नई पार्टी बनाने की दिशा में काफी आगे बढ़ गए हैं। तब उनके और श्री जोगी के बीच इस बात को लेकर विवाद भी हुआ। मैंने नाराजगी के साथ ही अपनी असहमति भी जताई । आगे क्या करने वाले हैं,इस संबंध में फिलहाल मुझे कुछ भी जानकारी नहीं है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>