मां बेचती है नशीली दवा और बेटा करता है चोरी, माल बरामद

Aug 08, 2016

मां बेचती है नशीली दवा और बेटा करता है चोरी, माल बरामद

बिलासपुर, नईदुनिया न्यूज। सरकंडा के अशोक नगर निवासी महिला खुद नशीली दवाओं का कारोबार करती है। वहीं उसका बेटा भी चोरी में लिप्त हो गया है। रविवार को पुलिस की टीम ने एक नाबालिग सहित चार आरोपियों को पकड़ा है। उनके पास से सोने-चांदी के जेवर, तीन मोबाइल व दो साइकिल जब्त किया गया है।

शहर में लगातार हो रही चोरी की वारदातों को देखते हुए एसपी मयंक श्रीवास्तव ने सिविल लाइन सीएसपी लखन पटले के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया है। इस टीम को चोरी व संपत्ति संबंधी अपराधों की पतासाजी करने के निर्देश दिए गए हैं। इस बीच टीम को सूचना मिली कि अशोकनगर निवासी शंकर गौरहा सोने-चांदी के जेवर बेचने के लिए ग्राहक तलाश कर रहा है। खबर मिलते ही पुलिस की टीम ने उसकी पतासाजी कर पकड़ लिया।

पहले वह पुलिस को गुमराह करते रहा। सख्ती से पूछताछ करने पर वह टूट गया। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि उसकी मां संतोषीबाई नशीली दवा की बिक्री करती है और कई बार वह पकड़ी जा चुकी है। आरोपी युवक ने बताया कि वह अपने एक नाबालिग दोस्त के साथ मिलकर शनिचरी बाजार चौक स्थित ज्वेलरी दुकान में चोरी किया था। आरोपी युवक की निशानदेही पर पुलिस ने नाबालिग को भी पकड़ लिया।

पुलिस ने उनके पास से सोने-चांदी के जेवर व दो मोबाइल बरामद किया है। इसी तरह पुलिस की टीम ने चोरी के एक अन्य मामले में युवक को पकड़ा है। बिरकोना निवासी अंकुर उर्फ अमर सिंह ठाकुर पिता चंद्रमोहन ठाकुर (20) के पास से पुलिस ने मोबाइल जब्त किया है, जिसे उसने चांटीडीह स्थित एक होटल से चोरी करना बताया।

पुलिस की टीम

ने बंधवापारा सरकंडा के जनक मरकाम उर्फ बाबा पिता दीपक मरकाम के पास से चोरी की गई दो साइकिल जब्त किया है। विशेष टीम ने सभी आरोपियों को सरकंडा पुलिस को सौंप दिया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>