बिजनौर में फिर उठा बवाल, पुलिस-पीएसी के सामने जमकर हंगामा

Sep 09, 2016
बिजनौर में फिर उठा बवाल, पुलिस-पीएसी के सामने जमकर हंगामा

उप्र के बिजनौर स्थित नगर मोहल्ला जोशियान में दो दिन पूर्व हुआ सांप्रदायिक विवाद गुरुवार रात फिर भड़क गया। मारपीट के आरोपी युवक की जमानत होने पर गुस्साए लोगों ने पुलिस-पीएसी की मौजूदगी में जमकर हंगामा किया।

मकानों की दीवारों पर मकान बिकाऊ हैं का इश्तेहार चस्पा करते हुए हिदू समाज के लोगों ने इलाके से पलायन करने का एलान कर दिया।
मोहल्ला जोशियान निवासी अश्विनी के साथ मंगलवार शाम उसके घर के बाहर दूसरे संप्रदाय के चार युवकों ने मारपीट की थी। जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसके बाद हुए बवाल में लोगों ने एक दूसरे के घरों में घुसकर तोड़फोड़ करने के साथ पथराव व मारपीट की थी।

ये भी पढ़ें :-  लेडीज बाथरूम में मना रहे थे वैलेंटाइन डे, पुलिस ने मारा छापा तो उड़ गए होश

पुलिस ने 150 अज्ञात लोगों के साथ ही मोहल्ला महल सराय निवासी नसीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। मारपीट के आरोपी महल सराय निवासी फिराज, मोहम्मद अरमान व मोहम्मद शहबाज का चालान भी कोतवाली पुलिस ने किया था।
गुरुवार को इनमें से एक आरोपी की जमानत न्यायालय से मंजूर हो गई, जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों का गुस्सा भड़क उठा। जमानत के विरोध में गुरुवार देर रात मोहल्ले में जमकर हंगामा किया, साथ ही प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की, सीओ अशोक यादव ने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है। हंगामा करने वाले लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक- जबरदस्ती साथ सुलाता था, वो कहती रही दर्द हो रहा है लेकिन.. फिर

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected