बिहार में दहशत का प्रयाय बन चुकी "लेडी डॉन" गीता गिरफ्तार

Jun 22, 2016

पटना (मुकुन्द सिंह)। अपने आतंक से पटना समेत कई राज्य के जिलों के व्यवसायी, उद्योगपतियों व अन्य लोगों में अपना खौफ कायम कर चुकी लेडी डॉन गीता को कल देर शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गीत को उसके 6 गुर्गों सहित गिरफ्तार किया है जो किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। आपको बता दें कि गीता ने पूरे बिहार में तिवारी गैंग के नाम दहशत कायम किया हुआ था। 

गीता के उपर बिहार के अलग-अलग जिलों में लगभग सभी मामलों में मुकदमें दर्ज हैं। तिवारी गैंग का सॉफ्ट टारगेट पटना, बेगूसराय, मुजफ्फरपुर, आरा और बक्‍सर जैसे जिले थे जहां गैंग के सदस्‍य अपराध को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाया करते थे। पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक गीता को पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है। जेल से आने के बाद गीता ने गैंग तैयार किया था जिसका सरगना उसने अपने बेटे को बनाया था। 

पटना के एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि आज से कुछ दिन पूर्व राजधानी में लूटपाट किया गया था। इसी लूटपाट मामले में छानबीन के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ किया गया तो उसने लूटकांड के मास्‍टरमाइंड के तौर पर गीता का नाम लिया। उसके इसी बयान के आधार पर पुलिस ने एक टीम तैयार की और हाजीपुर-बेगूसराय इलाके में छापेमारी करते हुए गिरोह के मिट्ठू पांडे और गोविंद पांडे को गिरफ्तार किया।

उसके बाद इन दिनों की निशानदेही भोजपुर से गिरोह की सरगना लेडी डॉन गीता समेत गिरोह के तीन अन्य सदस्य मुकेश तिवारी, गुड्डू तिवारी, और राजू तिवारी को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने अपराधियों के पास से लाखों रुपये कैश, गहने और चोरी की तीन बाइक बरामद की है। वहीं पुलिस को इस गिरोह के पास से एक ऐसा बैंक अकाउंट मिला है जिसमें लूट के लाखों रुपए जमा थे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>