बिहार की पुलिस ने महिलाओं पर बेहरमी से बरसाई लाठी, नाजुक अंगों पर भी नहीं खाई तरस

May 29, 2017
बिहार की पुलिस ने महिलाओं पर बेहरमी से बरसाई लाठी,  नाजुक अंगों पर भी नहीं खाई तरस

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक दुल्हन ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हॉस्पिटल में एडमिट दुल्हन ने अपने शरीर के जख्म दिखाते हुए कहा कि पुलिसवाले उसके साथ मारपीट तो कर ही रहे थे साथ ही उसे गन्दी नीयत से छू भी रहे थे।

दरअसल, बिहार के मुजफ्फरपुर पछियारी टोला में गुरुवार रात मैठी गांव में पकडुआ ब्याह रस्म के तहत संजय भूषण के पुत्र अभिनय की शादी करायी जा रही थी। इसी बीच लड़के के घरवालों ने पुलिस को इसकी सुचना दे दी। पुलिस ने दुल्हन के साथ उसकी बहन सहित लड़की पक्ष के चार लोगों को भी गिरफ्तार कर हवालात में बंद कर दिया। पुलिस दूल्हे को छुड़वाने के लिए पांच थानों की पुलिसबल लेकर पहुंची थी। जहाँ उसकी ग्रामीणों से झड़प भी हुई थी।

ये भी पढ़ें :-  जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में आतंकवादियों के 3 ओवरग्राउंड वर्कर गिरफ्तार


दुल्हन ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि उसकी बहुत पिटाई की गयी है उसके अंदरुनी अंगों पर भी पिटाई के निशान हैं। शरीर के कई जगहों पर नीले और काले निशान पड़ गए हैं। यही हाल उसकी बहन का भी है। पुलिस ने बहन के भी नाजुक जगह पर डंडे से मारे हैं। अस्पताल में दुल्हन ने पिटाई के निशान दिखाते हुए रोने लगी। अस्पताल में दोनों का इलाज किया जा रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए राज्य महिला आयोग ने पुलिस से रिपोर्ट तलब की है।

राज्य महिला आयोग की सदस्य डॉक्टर संगीता शाही ने बताया कि दुल्हन और उनके परिजनों के साथ पुलिस बेरहमी से पेश आयी है। पांच थाने की पुलिस ने गांव में उत्पात मचाया है। गायघाट की पूर्व विधायक वीणा देवी ने गायघाट थाना प्रभारी को निलंबित करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें :-  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का नया मुख्य कार्यपालन अधिकारी (COO) नियुक्त किया
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>