बिहार : पप्पू यादव गिरफ्तार, जाप मना रहा ‘काला दिवस’

Mar 28, 2017
बिहार : पप्पू यादव गिरफ्तार, जाप मना रहा ‘काला दिवस’

बिहार के मधेपुरा क्षेत्र से सांसद और जन अधिकार पार्टी (जाप) के प्रमुख पप्पू यादव को पटना पुलिस ने सोमवार रात उनके पटना स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें कानून व्यवस्था के लिए समस्या खड़ी करने से संबंधित, गांधी मैदान में दर्ज एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। यह मामला इस साल जनवरी का है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में बिजली दरों में बढ़ोतरी के खिलाफ और बिहार कर्मचारी चयन आयोग (बीएसएससी) परीक्षा में प्रश्नपत्र लीक मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने सहित कई मांगों को लेकर प्रदर्शन के दौरान सोमवार को सांसद पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए थे। कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीजार्च करना पड़ा था।

इधर, जाप के प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह कुशवाहा ने बताया कि पार्टी के कार्यकर्ता विधानसभा घेराव के दौरान पुलिस द्वारा बर्बरतापूर्ण तरीके से लाठीचार्ज के खिलाफ काली पट्टी बांधकर ‘काला दिवस’ मना रहे हैं।

उन्होंने बताया कि इस क्रम में पार्टी के कार्यकर्ता जिला मुख्यालयों में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। कई जगहों पर मानव श्रृंखला बनाकर लाठीचार्ज का विरोध किया जा रहा है।

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>