बिहार: ऋषि कपूर को ट्वीट पर नितीश ने दिया जवाब

Apr 09, 2016

पटना- बिहार की नितीश सरकार ने राज्य में तत्काल प्रभाव से पूर्ण शराबबंदी लागू कर दी थी जिसको लेकर बॉलीवुड अभिनेता ‘चिंटू’ ऋषि कपूर ने तंज कसते हुए ट्वीट किया था जिसके जवाब में ऋषि कपूर का नाम लिए बिना शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने कहा, सोशल मीडिया पर लोग मुझे कोष रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि बिहार नहीं जाएंगे। जो लोग ऐसा लिख रहे हैं, जैसे लगता है, वे रोज बिहार आते थे। उन्होंने यह भी कहा कि महाराष्ट्र की महिलाओं ने भी बिहार में शराबबंदी को लेकर बधाई संदेश भेजा है।

दरअसल ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कहा था कि ”वाह नीतीश! शराब के लिए दस साल की सजा और हथियार रखने के लिए पांच साल?”, ”इस तरह बिहार को फायदा से ज्यादा नुकसान होगा। अवैध शराब का धंधा बढ़ेगा। दुनिया भर में शराबबंदी फेल रही है।”, ”जागो, आपको 3000 करोड़ रुपए रेवन्यू का भी नुकसान होगा।”

गौरतलब है कि बिहार की नितीश सरकार ने राज्य में तत्काल प्रभाव से पूर्ण शराबबंदी लागू कर दी है ! अब राज्य में देसी के साथ-साथ विदेशी शराब भी उपलब्ध नहीं होगी ! बिहार मंत्रिमंडल की बैठक में इस बारे में फ़ैसला लिया गया ! ये नीतीश कुमार का चुनावी वादा था !

बिहार नितीश ने दिया ऋषि कपूर के ट्वीट जवाब CM Nitish gave strong reply Rishi Kapoor for his tweet on Bihar liquor ban

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>