बिना मैच खेले दिल्ली टी20 टीम में सिलेक्ट हुआ बिहार सांसद का बेटा, टॉप स्कोरर बाहर

Jan 09, 2018
बिना मैच खेले दिल्ली टी20 टीम में सिलेक्ट हुआ बिहार सांसद का बेटा, टॉप स्कोरर बाहर

हमेशा विवादों में घिरे रहने वाले बिहार के मधेपुरा से लोकसभा सांसद पप्पू यादव के बेटे सार्थक रंजन को मौजूदा सत्र में एक भी मैच नहीं खेलने के बावजूद दिल्ली की टी20 टीम में चुना गया है। जबकि दूसरी ओर अंडर 23 में शीर्ष स्कोरर रहे हितेन दलाल को रिजर्व खिलाड़ियों में ही जगह मिल पाई है।

बता दें कि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पप्पू यादव के बेटे का चयन जिस समिति ने किया है, उसमें अतुल वासन, हरी गिदवानी और रॉबिन सिंह जूनियर शामिल थे। ऐसा माना जा रहा है कि इस चयन समिति ने पप्पू यादव के बेटे का सेलेक्शन करने के लिए कई खिलाड़ियों के प्रदर्शन को नजरअंदाज किया है। जबकि प्रभावशाली व्यक्ति के बेटे को चुनने के लिए चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि हाल ही में हुए टूर्नामेंट में सार्थक रंजन का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। सार्थक इस टूर्नामेंट में खेले गए लगातार तीन में मैचों में 5,3, और 2 रन की ही पारी खेल पाए थे।

ये भी पढ़ें :-  युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिससे लोगो ने जमकर उड़ाया युवराज का मज़ाक

ख़बरों की मानें तो सत्र की शुरुआत में सार्थक को रणजी ट्राफी के संभावित खिलाड़ियों की सूची में जगह दी गई थी लेकिन वह इससे हट गए थे। इससे संबंधित एक रिपोर्ट में बताया गया था कि सार्थक रंजन की खेल से दिलचस्पी अब खत्म हो चुकी है और उनका रुझान बॉडी बिल्डिंग की तरफ बढ़ रहा है। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि वह अब मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता के लिए तैयारी कर रहे हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि अंदरूनी राजनीति के लिए कुख्यात डीडीसीए में यह टीम भी राजनीति चलते ही चुनी गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टूर्नामेंट की शुरुआत 8 जनवरी से हो रही है, ईशांत शर्मा और ऋषभ पंत के बाद प्रदीप सांगवान इस सीजन में दिल्ली के तीसरे कप्तान बने हैं। वहीँ नजरअंदाज हुए प्रतिभाशाली खिलाड़ियों ने सबसे ऊपर सीके नायडू ट्रॉफी में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनकरते हुए हितेन दलाल ने इस सीरीज में एक शतक और तीन अर्धशतकों की मदद से 91.58 की औसत से कुल 468 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें :-  INDvSA: वन-डे सीरीज में कोहली पर नहीं बल्कि धोनी पर होगी सबकी नजर, कर सकते हैं ये दो रिकॉर्ड अपने नाम
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>