बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, 25 लाख दो वरना CM भी नहीं बचा पाएगा

Aug 12, 2016
पटना के सहरसा में ऐसा लगता है कि बिहार के अपराधियों में कानून का डर और पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। ताजा मामला सहरसा जिले का है, जहां एक डॉक्टर से 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है।
जानकारी के मुताबिक, शहर के जाने माने चिकित्सक ब्रजेश सिंह से बुधवार की शाम फोन कर व मैसेज कर बदमाशों ने 25 लाख रुपए की रंगदारी देने की मांग की है। साथ ही लगातार फोन कर और एसएमएस के उन्हें धमकियां दी जा रही है। अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि वह यह कहने में भी गुरेज नहीं कर रहे हैं कि इस बार आपको सीएम भी नहीं बचा पाएगा।
पीड़ित डॉक्टर ने बताया कि, बुधवार को शाम पांच बजे के करीब एक नंबर से फोन आया। फोन रिसीव करते ही उधर से आवाज आयी, इस बार नंबर प्लेट पर नहीं दिमाग पर गोली लगेगी, नहीं तो 25 लाख का इंतजाम करो। फोन करनेवाले ने कहा कि, पुलिस को सूचना देना महंगा पड़ेगा। उसके करीब तीन घंटे बाद मैसेज आया कि आवाज सुनाई नहीं देती है। कान में गोली लगेगी तो सबकुछ सुनाई देगा।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, चिकित्सक को पुलिस ने गार्ड मुहैया करा दिया है और प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। फिलहाल कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है। हालांकि, प्रथम दृष्टया यह पता चल रहा है कि चिकित्सकों की आपसी प्रतिस्पर्धा में धमकी देने का काम किसी के इशारे पर करवाया जा रहा है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>