बिहार, भाजपा नेता की सरेआम गोली मार के हत्या

Aug 18, 2016

बिहार- थाना क्षेत्र के गोलापर निवासी और भाजपा मानवाधिकार प्रकोष्ठ के प्रदेश कोषाध्यक्ष अशोक जायसवाल (55) को बुधवार की शाम में सरेआम अपराधियों ने घर के सामने गोली मार कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से पिस्तौल लहारते हुए निकल भागे। जख्मी अशोक को चिंताजनक हालत में सगुना मोड़ स्थित हाइटेक अस्पताल में भरती कराया गया। जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री रामकृपाल यादव व विधायक आशा सिन्हा ने पहुंच कर मृतक की पत्नी किरण देवी व परिजनों को सांत्वना दी।

हत्या के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने थानाध्यक्ष व डीएसपी के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। भाजपा कार्यकर्ताओं ने थानाध्यक्ष पर जातिवाद करने का आरोप लगाया। वहीं, विधायक संजीव चौरसिया समेत भाजपा नेता ने कहा कि भाजपा नेता अशोक की हत्या के विरोध में गुरुवार को दानापुर बंद रहेगा।

घटना की सूचना मिलने के बाद एसएसपी मनु महाराज, सिटी एसपी सत्य प्रकाश व डीएसपी राजेश कुमार घटनास्थल व सगुना मोड़ निजी अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। इस मामले में ऋषिदेव सिंह व उसके भाई को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मजे की बात यह है कि घटना की सूचना मिलने के बाद सगुना मोड़ डीएसपी कार्यालय से हाइटेक अस्पताल में पहुंचने में डीएसपी राजेश कुमार को डेढ़ घंटे लग गया। अपराधियों को गिरफ्तार करने के बजाय थानाध्यक्ष गोलापर मृतक के घर के पास पुलिस बल के साथ खड़े थे।

मृतक के पुत्र गुंजन ने रोते हुए बताया कि बुधवार की शाम में करीब छह बजे मेरे पिता अशोक घर के सामने ज्ञानी राय के मकान में संजय की थोक चावल दुकान में बैठे थे। इसी दौरान आधा दर्जन अपराधियों ने मेरे पिता सीन व पेट में चार गोलियां मारी। इसके बाद सभी पिस्तौल लहराते हुए आराम से भाग निकले। मेरे पिता अशोक खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़े। स्थानीय लोगों ने उठाकर तुरंत सगुना मोड़ निजी अस्पताल में ले गये जहां पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>