बदनाम कर रही भाजपा बिहार को ‘जंगलराज’ बताकर: लालू

May 31, 2016

पटना- राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने विपक्ष के बिहार में ‘जंगलराज’ के दावे पर कटाक्ष करते हुए सवालिया लहजे में कहा कि अगर बिहार में ‘जंगलराज’ है, तो दिल्ली में क्या है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में विदेशी नागरिकों पर हमले हो रहे हैं। क्या भारतीय जनता पार्टी को वहां जंगलराज नहीं दिखाई देता।

पटना में सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने दिल्ली में पिछले सप्ताह अफ्रीकी नागरिकों पर हुए हमले की घटनाओं पर कहा, ‘देश की राजधानी में भी अगर विदेशी नागरिक सुरक्षित नहीं हैं, वहां उनकी हत्या कर दी जा रही है, तो कौन सा राज है। क्या भारतीय जनता पार्टी को वहां जंगलराज नहीं दिखाई देता।’ उन्होंने कहा कि भाजपा बिहार को बदनाम करने के लिए ‘जंगलराज’ की बात कर रही है।

ये भी पढ़ें :-  चलती ट्रेन में अश्लील हरकत करने लगे बदमाश, रेप से बचने के लिए मां-बेटी ने लगा दी छलांग

उल्लेखनीय है कि दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को अफ्रीकी नागरिकों पर हुए हमले के चार मामले दर्ज किए। मसोंडा केटडा ओलिवर (29) की 20 मई की रात करीब 11:30 बजे दक्षिण दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में किशनगढ़ गांव के करीब एक ऑटो रिक्शा किराये पर लेने के दौरान तीन युवकों से कहासुनी हो गई थी। उसी दौरान युवकों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

लालू यादव ने कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश में चुनाव नजदीक देखकर वहां दंगा कराने की तैयारी कर रही है। केन्द्र सरकार एवं भाजपा वहां अभी से ही पूरी फौज उतार चुकी है। उन्होंने प्रधानमंत्री पर वोट के लिए कुछ भी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे वोट के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>