Bigg Boss के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान की मां का हुआ निधन, फ्यूनरल में नहीं पहुंचा कोई TV स्टार

Jan 22, 2018
Bigg Boss के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान की मां का हुआ निधन, फ्यूनरल में नहीं पहुंचा कोई TV स्टार

अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान की अभी हाल ही में मिली एक खबर ने सभी को चौका दिया। दरअसल एजाज खान की माँ का निधन हो गया है। जिसकी खबर उन्होंने सोशल मीडिया पर दी।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान की मां का शनिवार की रात इंतेक़ाल हो गया। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट पर दी। एजाज खान ने लिखा कि ‘मेरी मां का निधन हो गया है। जनाजे की नमाज वर्सोवा शुक्रल्लाह शाह बाबा दरगाह में होगी जुहर के बाद। जिस जिसको दुआ करनी है प्लीज आके दुआ करें।’ एजाज खान के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने अपनी सांत्वना व्यक्त की। वेटरन एक्टर मनोज बाजपेयी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और आपको इस दुख को झेलने की शक्ति। इसके साथ ही सोनू सूद ने लिखा – खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। भगवान उनकी आत्म को शांति दे और आपको दुख झेलने की ताकत।’ बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी के अलावा अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीट किया है।

एजाज खान पेशे से एक्टर हैं। जो हिंदी और साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। और इन्हें इनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। अब एक नई फिल्म में वो नजर आने वाले हैं। लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि फ्यूनरल वर्सोवा स्थित कब्रस्तान में हुआ, जहां एजाज की फैमिली के अलावा कोई भी टीवी स्टार नहीं पहुंचा।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का मोदी सरकार पर निशाना, बोलीं-'भूखे को रोटी नहीं, राष्ट्रगान देती है मोदी सरकार'
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>