मंदिर पुजारी का बड़ा एलान: नये साल की शुभकामनाएं और जश्न मनाने पर सजा दी जायेगी

Dec 28, 2017
मंदिर पुजारी का बड़ा एलान: नये साल की शुभकामनाएं और जश्न मनाने पर सजा दी जायेगी

नये साल की शुभकामना देने पर मिलेगी सजा तेलंगना के चिलकुर बालाजी मंदिर के मुख्य पुजारी सीएस रंगाराजन का कहना है, उन्होंने अपने भक्त छात्रों को इसकी सख्त हिदायत दी है। अगर मुझे किसी ने भी इसकी शुभकामना दी तो मै उससे उसी वक्त उठक-बैठक करबाऊंगा,क्योंकि इसका हिंदू धरम से कोई लेना देना नहीं है। ये हमारा नया साला नहीं है उन्होंने कहा अगर कोई मंदिर के पैसो से मंदिर को सजायेगा तो ये हास्यास्पद है।

मीडिया रिपोर्ट्स की जानकारी के अनुसार आपको बता दे कि मंदिर के मुख्य पुजारी सीएस रंगाराजन ने कहा की 1 जनवरी के दिन कोई श्रद्धालु उन्हें मंदिर में आकर हैप्पी न्यू ईयर की मुबारकबाद देगा तो वह उस श्रद्धालु को भी इसकी सजा देंगे उससे भी उठक बैठक करबायेंगे। उन्होंने 1 जनवरी को नए साल का जश्न मनाने को हिंदुत्व के खिलाफ बताया, और उन्होंने कहा कि ये हिन्दू संस्कृति से छेड़छाड़ है।

आपको बता दे कि उन्होंने भक्तो को दंड देने के अपने रुख का बचाव किया उन्होंने कहा मै मंदिर मे एक शिक्षक की तरह हू और सारे भक्त मेरे छात्र की तरह है। अगर कोई मुझे नये साल की मुबारकबाद देता है, तो मेरा नाराज़ होना सही है। हम्हे ये नया साल नहीं मनाना चाहिए बल्कि हिंदुओं को तेलुगू नव वर्ष ‘उगादि’ को मनाना चाहिए। उन्होंने आगे अपने बचाव में कहा कि वह हर साल अपने भक्तो को नवंबर और दिसंबर के महीने में ही इस बात की हिदायत दे देते है। इस बार उनकी ये बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ,इस बात की उनको बहुत ख़ुशी है

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>