अभिनेता अजय देवगन का बेटी न्यसा को लेकर बड़ा बयान, सबकी बोलती बंद

Aug 25, 2017
अभिनेता अजय देवगन का बेटी न्यसा को लेकर बड़ा बयान, सबकी बोलती बंद

कई बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे भी माता पिता की तरह बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है। लेकिन बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन का कहना है कि वह एक स्टार है तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह अपनी बेटी न्यसा को बॉलीवुड ज्वॉइन करने के लिए फोर्स करेंगे। अजय देवगन की बेटी न्यासा अभी सिंगापुर के यूनाइटेड कॉलेज ऑफ साउथेस्ट एशिया में पढ़ाई करने के लिए पहुंची हैं।

बॉलीवुड में अपनी बेटी की एंट्री को लेकर अजय ने बताया, “न्यासा अभी काफी छोटी है। अभी वह अपनी पढ़ाई के लिए बाहर गई हैं लेकिन उसका करियर उसकी पसंद का ही होगा। वह जो भी करना चाहेगी उसके लिए हम सिर्फ उसको गाइड कर सकते है। हम इसी में यकीन करते है। हम उस पर यह कहकर प्रेशर नहीं डाल सकते है कि तुम यह नहीं कर सकती या तुम्हें यह करना चाहिए। बच्चे वहीं करेंगे जिसके लिए वह पैशनेट है और यह कुछ भी हो सकता है। इस समय फिल्म इंडस्ट्री को ज्वॉइन करने में नायसा की कोई दिलचस्पी नहीं है और वह पढ़ना चाहती है। मैं इससे काफी खुश हूं। अगर कल को वह अपना माइंड बदलती है, तो ना तो मैं उसे रोक पाने में सक्षम हूं और ना ही मैं उसे रोकूंगा।” खैर ठीक ऐसा ही काजोल भी सोचती हैं, उन्होंने भी कहा था, “न्यासा अभी काफी छोटी है और उसके अंदर अभी कुछ भी करने की आकांक्षा नहीं है। वह अपने समय को इन्जॉय कर रही है और अभिनय करने के बारे में उसने अभी सोचा नहीं है।”

ये भी पढ़ें :-  वीडियो: एक बार फिर एमी अवॉर्ड्स में प्रियंका ने बिखेरा जलवा, व्हाइट गाउन में दिखा खूबसूरत अंदाज़

आपको बता दें कि जिस कॉलेज में न्यसा पड़ने गई हैं, उसी कॉलेज से अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने भी अपनी पढ़ाई की थी। वहीं अजय के परिवार के एक करीबी ने बताया है कि, “काजोल और अजय चाहते थे कि उनकी बेटी को अच्छी से अच्छी एजुकेशन मिले। वह हमेशा से नायसा को यूके के किसी यूनिवर्सिटी में भेजना चाहते थे क्योंकि अजय का लंदन में ही एक घर है और उनका फेवरेट हॉलीडे डेस्टीनेशन भी यही जगह है। इसके लिए उन्होंने सिंगापुर का चुनाव किया क्योंकि यह उनके घर के पास है।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>