बड़ा खुलासा: तब्बू ने अपनी शादी न होने पर तोड़ी चुप्पी, इस अभिनेता को बताया सबसे बड़ी वजह

Nov 04, 2017
बड़ा खुलासा: तब्बू ने अपनी शादी न होने पर तोड़ी चुप्पी, इस अभिनेता को बताया सबसे बड़ी वजह

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रिओं की लिस्ट में शामिल तब्बू आज 46 साल की हो चुकी हैं। 4 नवंबर 1971 को हैदराबाद में जन्मीं तब्बू का असली नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है। लेकिन इस में हैरानी की बात ये है कि ये अभी तक सिंगल हैं।

बता दें बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू का नाम कई बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ लिया गया, लेकिन उनका आज तक किसी से रिश्ता नहीं बन पाया। अभिनेत्री तब्बू बॉलीवुड में अपने 23 साल बिता चुकी हैं, और अपने किये गए फ़िल्मी किरदारों में वह प्रेमिका, माँ और पत्नी का रोल कर चुकी हैं। लेकिन उनकी असली ज़िन्दगी में अभी तक कुछ ऐसा नहीं हुआ है। जिसे वो अपना कह सकें। अब सवाल आ खड़ा हुआ है कि आखिर क्यों तब्बू अभी तक सिंगल हैं..? जिसका जवाब उन्होंने कुछ महीनों पहलेदेते हुए कहा था कि वो अजय देवगन की वजह से आज भी सिंगल हैं। उन्होंने इसका खुलासा करते हुए बताया जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं।

अभिनेत्री तब्बू ने खुलासा करते हुए बताया कि, “मेरा कजिन समीर आर्या और अजय देवगन एक दूसरे के पड़ोस में रहा करते थे। ये दोनों ही मुझ पर काफी नजर रखते थे और मेरा पीछा करते रहते थे। अगर कोई भी लड़का मेरे करीब आता दिखता तो ये दोनों मिलकर उसकी खूब पिटाई कर देते थे। इसी कारण मैं आज तक सिंगल हूं और इसकी वजह अजय देवगन ही हैं।” उन्होंने आगे कहा कि, “मैं अजय से कहती थी कि वो शादी लायक मेरे लिए कोई लड़का ढ़ूंढ़ दें। लेकिन उसने तब ऐसा नहीं किया। मुझे उम्मीद है कि वह इस बात पर जरूर अफसोस करता होगा।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री तब्बू के अफेयर की खबरें कई बार काफी चर्चों में रहीं। लेकिन अभिनेत्री प्यार या शादी से बहुत दूर ही रहीं। इस से पहले नागार्जुन के साथ उनका अफेयर वास्तविक माना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि नागार्जुन से तब्बू बहुत प्यार करती थी। दोनों की मुलाकात उस समय हुई थी जब उन्होंने फिल्म में साथ काम किया था।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>