बड़ा खुलासा: हनीप्रीत फेसबुक से लड़कियां फंसाती थी और उनके साथ बाबा करता था नाइट पार्टी

Sep 16, 2017
बड़ा खुलासा: हनीप्रीत फेसबुक से लड़कियां फंसाती थी और उनके साथ बाबा करता था नाइट पार्टी

दो साध्वियों के साथ रेप के मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम इस वक़्त रोहतक की जेल की सलाखों के पीछे बंद 20 साल कैद की सजा काट रहा है। लेकिन इसको लेकर हर आये दिन कई सच्चाई सामने आ रही है। इन दिनों एक फेसबुक मैसेंजर के स्क्रीनशॉट से पता चला है कि बाबा की खास हनीप्रीत फेसबुक से लड़कियों को फंसाती थी। और उनके बाबा नाइट पार्टियां करता था।

बता दें कि मिली रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को पता चला है कि हनीप्रीत अपने मुंहबोले बाप राम रहीम के लिए ‘रूबरू’ नाम से नाइट पार्टी आयोजित करवाती थी। जहाँ इस पार्टी में अच्छे-अच्छे घरानों की लड़कियों और महिलाओं से एंट्री फीस के तौर पर 12-15 हजार रुपए वसूले जाते थे। इन में सबसे खास बात यह है कि सिर्फ लड़कियों की इस पार्टी में बाबा ही आता था और वो अपने चमत्कार दिखाकर व डबल मीनिंग गानों से उनको अपने वश में करता था। जहाँ पार्टी में काफी अजीब तरह के गाने जैसे ‘सोन ने महीने में होती है बरसात आके हमारे साथ नहा लो’ और ‘लव चार्जर’… चलाए जाते थे।

ये भी पढ़ें :-  यहां की खूबसूरत लड़कियों से शादी करने पर सरकार देती है 3 लाख रुपए महीना..

बाबा राम रहीम इस इवेंट में पैसे कमाने का एक अलग ढंग अपना रखा था। जहाँ वो कई वेशभूषाओं में लड़कियों के साथ डांस करता था। इस इवेंट में आगे की लाइन में बैठने वालों से लाखों रुपए के टिकट वसूलता था। लेकिन, जैसे-जैसे डांस देखने की दूरी बढ़ती जाती थी, वैसे-वैसे टिकट के पैसे भी कम होते जाते थे।

कुछ फेसबुक मैसेंजर चैट के जरिए ऐसा कहा जा रहा है कि डेरे की साध्वियां एजेंट के तौर पर काम करती थीं, और एजेंट लड़कियों को बाबा के सानिध्य की बात कहकर उनसे पैसे झटकती थीं, इस सबसे खास बात ये है कि यहां आने वाली लड़कियों को अकेले ही बुलाया जाता था। और यहां पर पुरुषों के आने की मनाही थी।

ये भी पढ़ें :-  मां दुर्गा के इस अनोखे मंदिर में भक्तों को प्रसाद में दी जाती है चप्पल..
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>