बड़ा खुलासा: बीजेपी IT हेड ने आमिर खान को स्‍नैपडील से हटाने के लिए सोशल मीडिया पर चलाया था अभियान

Dec 27, 2016
बड़ा खुलासा: बीजेपी IT हेड ने आमिर खान को स्‍नैपडील से हटाने के लिए सोशल मीडिया पर चलाया था अभियान

बीजेपी के आईटी हेड अरविंद गुप्‍ता ने साजिश के तहत आमिर खान को हटवाया था स्‍नैपडील से, इसका खुलासा बीजेपी सोशल मीडिया सेल की पूर्व सदस्‍य साध्‍वी खोसला ने किया है। आज ‘इंडियन एक्‍सप्रेस’ अखबार के हवाले से एनडीटीवी में छपी खबर के अनुसार, पिछले साल नवंबर में रामनाथ गोयनका अवार्ड कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने पहुंचे एक्‍टर आमिर खान ने असहिष्‍णुता पर बोला था। उसके दो दिन बाद बीजेपी पार्टी के आईटी सेल के प्रमुख अरविंद गुप्‍ता ने अपने सोशल मीडिया सेल को आदेश दिया कि ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म स्‍नैपडील पर दबाव बनाने के लिए सोशल मीडिया कैंपेन चलाए ताकि कंपनी आमिर खान को अपने ब्रांड अंबेसडर पद से हटाने के लिए मजबूर हो जाए। और ऐसा हुआ भी स्‍नैपडील ने आमिर खान के साथ अपना करार खत्म कर दिया था।

अभी हाल ही में स्‍वाति चतुर्वेदी की किताब I am a Troll प्रकाशित हुई है। इस किताब में खुलासा किया गया है। आज खबर प्रकाशित होने के बाद से ट्विटर पर इसके पक्ष और विपक्ष में प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया। इनमें वरिष्‍ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई और सिद्धार्थ वरदराजन जैसे वरिष्‍ठ पत्रकारों ने भी इस रिपोर्ट पर ट्वीट कर अपने विचार साझा किए हैं।

राजदीप सरदेसाई ने लिखा है कि बैंजल (स्‍वाति चतुर्वेदी) ने सोशल मीडिया के भयानक दुरुपयोग के मसले पर बड़ा पर्दाफाश किया है। अभी उनकी किताब पढ़कर खत्‍म की है।

दिलीप चेरियन ने ट्वीट पर लिखा कि आज सुबह नींद खुली तो जाना कि आखिर स्‍नैपडील को आमिर को हटाने के लिए किस तरह माहौल बनाया गया।

सिद्धार्थ वरदराजन ने ट्विटर पर लिखा कि बैंजल ने बताया है कि किस तरह से बीजेपी ने आमिर खान को अपनी बात रखने के लिए भारी कीमत चुकानी पड़ी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>