बड़ी ख़बर: अपने 70 कर्मचारियों को NDTV ने निकाला, रवीश कुमार पर खड़े हुए सवाल

Jul 26, 2017
बड़ी ख़बर: अपने 70 कर्मचारियों को NDTV ने निकाला, रवीश कुमार पर खड़े हुए सवाल

हर मामले में अपनी बड़ी राय रखने वाले पत्रकार रवीश कुमार अपनी ही संस्थान NDTV के घपलों-घोटालों पर हमेशा चुप रहते हैं। एक बड़ी ख़बर अनुसार NDTV ने अपने यहां से छह दर्जन से ज्यादा मीडियाकर्मियों को निकाल दिया है, जिनमे ज्यादातर तकनीकी कर्मी है। और लगभग 35 कैमरामैन हैं।

लेकिन अब सोशल मीडिया पर अब लोग का सवाल खड़ा है कि, क्या रवीश कुमार भी इस छंटनी के मसले पर कुछ बोलेंगे?… क्या वे इस मामले में मुंह खोलेंगे? आपको बता दें कि CBIरेड पड़ने पर NDTV के पक्ष में तमाम बुद्धिजीवी खड़े हो गए थे। अब NDTV से 70 लोग निकाले गए हैं तो इनके परिवारों के पक्ष में कोई दो लाइन लिखने के लिए आगे नहीं आने वाला है।

भड़ास ४ मीडिया ने इस मामले पर आउटलुक मैगज़ीन के हवाले से लिखा कि, NDTV प्रबंधन ने अपने यहां से 70 कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। ज्ञात हो कि पिछले कुछ दिनों से एनडीटीवी ने MoJo यानि मोबाइल जर्नलिज्म शुरू किया है. इसके बाद ही माना जा रहा था कि कैमरामैन निकाल दिए जाएंगे. मोजो जर्नलिज्म के प्रयोग के बाद अब रिपोर्टर के साथ कैमरामैन नहीं जाता है. रिपोर्टर खुद मोबाइल से वीडियो बनाता है. NDTV भी कहता है कि वह मोजो यानी मोबाइल बेस जर्नलिज्म की ओर बढ़ रहा है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>