बड़ी खबर: ग्रेटर नोएडा में नाइजीरियन युवकों की पिटाई के बाद अब नाइजीरियाई युवती को टैक्सी से उतारकर पीटा

Mar 29, 2017
बड़ी खबर: ग्रेटर नोएडा में नाइजीरियन युवकों की पिटाई के बाद अब नाइजीरियाई युवती को टैक्सी से उतारकर पीटा

ग्रेटर नोएडा में अफ्रीकी छात्रों पर हमले में पुलिस ने अभी तक पांच लोगो को गिरफ्तार किया है। साथ ही 1200 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया है। वहीं आज फिर एक नाइजीरियन युवती की पिटाई का मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में टैक्‍सी से जा रही अफ्रीकी युवती को कुछ लोगों ने टैक्‍सी से उतारकर उससे मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अपराधियों की तलाश की जा रही है। वहीं युवती को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा में अफ्रीकी छात्रों पर हमले के एक दिन बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मंगलवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने ‘उचित एवं निष्पक्ष जांच’ का वादा किया है। सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कहा, “मैंने ग्रेटर नोएडा में अफ्रीकी छात्रों पर हमले के बारे में आदित्यनाथ जी से बात की है। उन्होंने इस घटना की उचित एवं निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है।”
इस मामले के बाद पुलिस ने मंगलवार को ग्रेटर नोएडा में फ्लैग मार्च भी किया था, लेकिन आज फिर एक अफ्रीकी युवती पर कुछ लोगों ने हमला बोला है। जानकारी के अनुसार, अफ्रीकी युवती एक टैक्‍सी से थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र से गुजर रही थी कि इसी दौरान कुछ लोगों ने टैक्‍सी से उतारकर उससे मारपीट की। जिसके बाद युवती को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने फिलहाल उसे खतरे से बाहर बताया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपियाें की तलाश तेज कर दी है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>