बड़ा खुलासा: क्या इंदिरा गांधी के बेटे हैं अमिताभ बच्चन?

Aug 16, 2017
बड़ा खुलासा: क्या इंदिरा गांधी के बेटे हैं अमिताभ बच्चन?

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को पूरी दुनिया जानती है। लेकिन आज हम आपको उनसे जुड़े ऐसे राज़ बताएंगे जिसको जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। जो हम आपको बता ने जा रहे हैं वह कहानी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी की है। एक बार भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने अमिताभ बच्चन के लिए सिफ़ारिश खत लिखा था। लेकिन वह खत किस सिफ़ारिश के लिए लिखा गया था। यह बात कोई नहीं जनता। गांधी और बच्चन परिवार का एक मामला यह भी है. अमिताभ बच्चन इंदिरा गांधी के पुत्र थे। इंदिरा गांधी की मौत हुए काफी साल बीत चुके हैं। और अमिताभ आज खुद अपने उम्र के सातवें दशक में है।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेत्री कंचन से शराबियों ने सड़क पर कराई उठक-बैठक, ड्राइवर से थप्पड़ भी लगवाए

कुछ लोग आज भी मज़ाक बनाते हैं और कहते हैं कि, अमिताभ इंदिरा गांधी के पुत्र हैं। साथ में ये भी कहा जाता है कि, अमिताभ को बॉलीवुड में काम दिलाने के पीछे इंदिरा गांधी का ही हाथ था। और कुछ लोग इस बात पर यकीन करते। सूत्रों की अगर माने तो जब अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म कुली के सेट पर घायल हो गए थे तो हो इंदिरा गांधी ने ख़ुद से ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टरों और प्रशासन को खास हिदायतें दी थी और कहा था किसी भी क़ीमत पर अमिताभ को कुछ नहीं होना चाहिए।

अमिताभ बच्चन के इलाज के लिए इंदिरा गांधी के ही चलते अगले ही दिन विदेश से डॉक्टरों की टीम बुलाई गई थी। जब इंदिरा गांधी की अंतिम यात्रा निकली थी तो अमिताभ उनके पास ऐसे खड़े थे जैसे उनकी ही अपनी मां हो। अंतिम यात्रा के दौरान अमिताभ फूट फूट कर रो रहे थे। बताया जाता है कि, अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन और इंदिरा गांधी में भी काफी गहरी दोस्ती थी। बच्चन परिवार का गांधी परिवार में काफी आना जान था इंदिरा गांधी हमेशा से ही अमिताभ को अपने बेटे की तरह स्नेह करती थी।

ये भी पढ़ें :-  वीडियो: एक बार फिर एमी अवॉर्ड्स में प्रियंका ने बिखेरा जलवा, व्हाइट गाउन में दिखा खूबसूरत अंदाज़
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>